--Advertisement--

सिर्फ 20 रुपए के लिए ऑटोचालक ने की यात्री की हत्या, साथी संग हुआ अरेस्ट

पुलिस ने आरोपी ऑटोचालक और उसके साथी को अरेस्ट कर लिया है।

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2018, 05:01 PM IST
Auto rickshaw driver kill passenger at pune for just 20 rupees.

पुणे. शहर के गणेश पेठ इलाके में सिर्फ बीस रुपए के लिए एक ऑटोरिक्शा चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर एक यात्री की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी ऑटोचालक और उसके साथी को अरेस्ट कर लिया है। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामले को छिपाने के लिए आरोपी ऑटोचालाक ने यात्री को घायल हाल में हॉस्पिटल में एडमिट भी करवाया।

ऐसे शुरू हुआ विवाद
- जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर गणेश पेठ इलाके में तानाजी धोंडीराम कोरके नाम के यात्री का अतुल उर्फ ईश्वर हराले नाम के ऑटोवाले संग विवाद हुआ। तानाजी पुणे स्टेशन से रविवार पेठ जा रहा था। ऑटो का किराया 40 रुपए हुआ लेकिन तानाजी के पास सिर्फ 20 रुपए थे। जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

- मामला इस कदर बढ़ा की नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद अतुल ने मौके पर अपने एक साथी रोहन गोडसे को बुला लिया। दोनों ने मिलकर तानाजी की लात-घूसों से पिटाई कर दी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

हॉस्पिटल में एडमिट करवाया
- इसके बाद रिक्शा चालक तानाजी ने मामले को छिपाने के लिए उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। तानाजी मूल रूप से लातूर का रहने वाला है और पिछले कई साल से पुणे में ऑटोरिक्शा चला रहा है।
- पुलिस के मुताबिक, हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद ऑटोचालाक मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और इसमें ऑटोचालाक यात्री संग मारपीट करते हुए नजर आया। इसके बाद उसे और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

X
Auto rickshaw driver kill passenger at pune for just 20 rupees.
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..