--Advertisement--

पुणे: बीजेपी के नगरसेवक की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में तनाव

पुणे के भोसरी इलाके में हुई इस वारदात के बाद से इलाके में तनाव है।

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 07:36 PM IST

पुणे. महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल उठने लगे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज पुणे दौरे पर हैं और आज ही उनके ही पार्टी के नगरसेवक की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुणे के भोसरी इलाके में हुई इस वारदात के बाद से इलाके में तनाव है। भारी संख्या में पुलिसबल इलाके में तैनात किया गया है।

ऐसे हुई वारदात?
- जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पुणे के भोसरी इलाके में बीजेपी पार्षद बालाजी कांबले की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। कांबले किसी काम से भोसरी आये थे और काम खत्म कर बाइक से अपने घर आलंदी लौट रहे थे। जैसे ही वो वड़मुखवाड़ी पहुंचे वहां पहले से घात लगाए बैठे दो लोगों ने उनपर चाकू और तलवार से हमला कर दिया।

इलाज के दौरान तोड़ा दम
- इस हमले में बालाजी कांबले के सिर में गहरा जख्म हुआ। इसके बाद उन्हें स्थानीय लोग पास के वाईसीएम हॉस्पिटल में ले गए। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।


रियल एस्टेट के धंधे से जुड़े थे कांबले
- पार्षद बालाजी रियल एस्टेट के धंधे से जुड़े हुए थे। पुलिस हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद के एंगल को लेकर जांच को आगे बढ़ा रही है। बालाजी कांबले बीजेपी की तरफ से आलंदी नगर परिषद के आम चुनाव में पहली बार नगर सेवक चुने गए थे। इस तरह से निर्मम हत्या से पूरे शहर में खलबली मच हुई है। वारदात की खबर फैलते ही वाईसीएम हॉस्पिटल में कांबले के समर्थकों और उनके रिश्तेदारों की भीड़ उमड़ पड़ी है।