राज ठाकरे के पैर छू कर बीजेपी मेयर ने लिया आशीर्वाद, तस्वीर हुई वायरल / राज ठाकरे के पैर छू कर बीजेपी मेयर ने लिया आशीर्वाद, तस्वीर हुई वायरल

दोनों के बीच हुई मुलाकात के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

Dainikbhaskar.com

Aug 11, 2018, 04:04 PM IST
BJP mayor of pimpari chinchwad touches the feet or mns raj thackeray.

पुणे. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे शुक्रवार को पुणे से सटे जिले पिंपरी में थे। इस दौरान उनकी मुलाकात बीजेपी के नवनिर्वाचित महापौर राहुल जाधव से हुई। दोनों के बीच हुई मुलाकात के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही। इसमें राहुल जाधव, राज ठाकरे के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। ठाकरे से उनकी यह मुलाकात पिंपरी चिंचवड़ के सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बन गई है।

कभी मनसे के समर्पित कार्यकर्ता थे: राहुल जाधव आज भले ही भाजपा में हो मगर उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत राज ठाकरे की पार्टी से की है। उन्हें कभी मनसे के कट्टर कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता था। राज ठाकरे ने उन्हें 2012 में हुए पिंपरी चिंचवड़ मनपा चुनाव में नगरसेवक का टिकट दिया था। चुनाव जीतने के बाद पिछली विधानसभा में उन्होंने निर्दलीय महेश लांडगे को समर्थन दिया और अपना नगरसेवक पद तक दांव पर लगा दिया। इसके बाद वे लड़ांगे के साथ बीजेपी के साथ जुड़े।

चर्चा का विषय बनी उनकी राज से मुलाकात: 2017 का मनपा चुनाव उन्होंने भाजपा की ओर से लड़ा और दूसरी बार नगरसेवक चुने गए। इस साल स्थायी समिति अध्यक्ष पद के चुनाव में ऐन वक्त पर उनका पत्ता कट गया, बाद में वे भाजपा के दूसरे महापौर चुने गए। जाधव आज भले विधायक लांडगे समर्थक हो, भाजपा के नगरसेवक और महापौर हो लेकिन राज ठाकरे के प्रति उनकी आस्था कम न हो सकी। बताया जा रहा है कि इसलिए उन्होंने राज ठाकरे को देखते ही उनके पैर छू कर आशीर्वाद लिया।

X
BJP mayor of pimpari chinchwad touches the feet or mns raj thackeray.
COMMENT