--Advertisement--

महाराष्ट्र नगर निकाय चुनाव: सभी 4 सीटों पर बीजेपी का कब्जा

पार्टी ने जामनेर, वैजापुर, देवरुख, अजरा समेत 4 नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल की है।

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 07:32 PM IST
मंत्री गिरिश महाजन की पत्नी साधना महाजन ने जलगांव जिले के जामनेर की प्रेसिडेंट पोस्ट पर फतह हासिल की है। मंत्री गिरिश महाजन की पत्नी साधना महाजन ने जलगांव जिले के जामनेर की प्रेसिडेंट पोस्ट पर फतह हासिल की है।

मुंबई. भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने महाराष्ट्र निकाय चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है। पार्टी ने जामनेर, वैजापुर, देवरुख और अजरा नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल की है। बता दें की इन सभी नगर पालिकाओं में 6 अप्रैल को चुनाव हुआ था।

जामनेर की सभी सीटों पर बीजेपी का कब्जा

- जामनेर की सभी 25 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की है।

- भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री गिरिश महाजन की पत्नी और पार्टी उम्मीदवार साधना महाजन ने जलगांव जिले के जामनेर की प्रेसिडेंट पोस्ट पर फतह हासिल की है। उन्होंने एनसीपी की उम्मीदवार अंजलि पवार को 8,400 वोटों से मात दी है।

- इस जीत पर गिरीश महाजन ने कहा कि 'जामनेर की जनता ने विकास के लिए भाजपा को वोट दिया। उन्होंने साबित कर दिया गया कि एनसीपी और कांग्रेस का जातिवाद का प्रोपेगेंडा अब नहीं चलने वाला। लेकिन हम आगे भी जनता के लिए ऐसे ही काम करते रहेंगे।'

शिवसेना ने वैजापुर में जीती 13 सीटें
- औरंगाबाद जिले के वैजापुर नगर परिषद चुनाव में शिवसेना ने अधिकतम 13 सीट जीते हैं, लेकिन नगराध्यक्ष चुनाव में भाजपा ने बाजी मारी हैं।
- भाजपा के नगराध्यक्ष पद के उम्मीदवार शिल्पा परदेशी 1764 वोटों से निर्वाचित हुए। उन्होंने शिवसेना उम्मीदवार को हराया। वैजापुर नगर परिषद में कुल 23 सीटें हैं। इनमें से 13 सीटों पर शिवसेना, भाजपा 9 और कांग्रेस ने एक ही सीट पर जित हासिल की हैं।
- शिल्पा परदेसी के पति दिनेश परदेसी कांग्रेस में थे। लेकिन चुनाव के वक्त भाजपा ने उन्हें अपने पक्ष में लिया और उनकी पत्नी को शहर अध्यक्ष की उम्मीदवारी दी। इस उम्मीदवारी से भाजपा को शहर अध्यक्ष के चुनाव में लाभ हुआ।
- शिवसेना के लिए यह चुनाव अत्यंत प्रतिष्ठा का था। क्योंकि इस क्षेत्र में शिवसेना का वर्चस्व रहा है। औरंगाबाद के शिवसेना जिला प्रमुख अंबादास दानवे पुरे चुनाव में वैजापुर में ठिय्या लगाकर बैठे थे। फिर भी वो शहर अध्यक्ष को जिताने में सफल नहीं हुए ।

जामनेर, वैजापुर, देवरुख और अजरा नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल की है। जामनेर, वैजापुर, देवरुख और अजरा नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल की है।
X
मंत्री गिरिश महाजन की पत्नी साधना महाजन ने जलगांव जिले के जामनेर की प्रेसिडेंट पोस्ट पर फतह हासिल की है।मंत्री गिरिश महाजन की पत्नी साधना महाजन ने जलगांव जिले के जामनेर की प्रेसिडेंट पोस्ट पर फतह हासिल की है।
जामनेर, वैजापुर, देवरुख और अजरा नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल की है।जामनेर, वैजापुर, देवरुख और अजरा नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल की है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..