--Advertisement--

बच्चे को जेसीबी मशीन पर घुमाता रहा ड्राइवर, लोग लगाते रहे ठहाका

जो वीडियो सामने आया है उसमें एक नौ साल के बच्चे को कुछ लोग जेसीबी मशीन के बकेट में डालकर घुमाते हुए नजर आ रहे हैं।

Dainik Bhaskar

May 22, 2018, 03:24 PM IST
ड्राइवर ने मशीन के सहारे बच्चे ड्राइवर ने मशीन के सहारे बच्चे

पुणे. शहर के गणेश पथ इलाके से बेहद चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक नौ साल के बच्चे को कुछ लोग जेसीबी मशीन के बकेट में डालकर घुमा रहे हैं। बेहद डरा हुआ बच्चा बार-बार नीचे उतारने को कहता है, लेकिन उसे उतारने की जगह ड्राइवर उसे एक नाले के पास ले जाकर गिराने की कोशिश करता है। वहां कई और लोग भी मौजूद हैं जो बच्चे के इस डर पर ठहाका लगाकर हंस रहे हैं।

ऐसे जेसीबी मशीन में पहुंचा बच्चा
- मामला रविवार का है। लेकिन बच्चे के पिता को यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए मंगलवार को प्राप्त हुआ। जिसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज करवाया है।
- पुणे पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार शाम पांच बजे के आसपास की है। इस वीडियो में जो बच्चा दिख रहा है उसका नाम सार्थक लिम्बोने है।
- रविवार को सार्थक अपने दोस्तों के साथ एक पार्क में खेल रहा था। खेलते हुए उसकी बॉल नगजारी नाले की तरफ चला गई, जहां पहले से महानगरपालिका के कर्मचारी जेसीबी से नाले की सफाई कर रहे थे।

उतारने के लिए बच्चा लगाता रहा गुहार
- बॉल जेसीबी मशीन के बकेट में पड़ी हुई थी। सार्थक जैसे उसे लेने के लिए चढ़ा ड्राइवर ने मशीन शुरू कर दिया और उसे हवा में उठा दिया।
- सार्थक बार-बार नीचे उतारने के लिए गुहार लगता रहा लेकिन ड्राइवर ने उसकी एक न सुनी और उसे ऊपर-नीचे घुमाता रहा। बीच में उसने बच्चे को नाले में भी गिराने का प्रयास किया।

महानगरपालिका ने कही जांच की बात
- महानगरपालिका के कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। वे भी ड्राइवर को रोकने की जगह जोर-जोर से ठहाके लगाते रहे। - अब ये वीडियो सामने आने के बाद पुणे महानगरपालिका ने भी मामले की जांच की बात कही है।

X
ड्राइवर ने मशीन के सहारे बच्चेड्राइवर ने मशीन के सहारे बच्चे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..