--Advertisement--

उद्धव के चप्पल वाले बयान पर योगी का पलटवार, कहा- इनसे ज्यादा संस्कारी हूं

ठाकरे ने पालघर की एक रैली में योगी आदित्यनाथ को भोगी भी कहा था।

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 07:00 PM IST
पालघर की रैली में शिवसेना प्रम पालघर की रैली में शिवसेना प्रम

- महाराष्ट्र की पालघर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 28 मई को वोट डाले जाएंगे

- चुनावी रैलियों में भाजपा-शिवसेना ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं

मुंबई. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्धव ठाकरे के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने शुक्रवार को कहा, मैं उद्धव ठाकरे से ज्यादा सभ्य और संस्कारी हूं। इसलिए उन्हें इस बारे में मुझे सीख नहीं देनी चाहिए।" इससे पहले शिवसेना प्रमुख ने पालघर की रैली में कहा था कि शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते वक्त योगी ने खड़ाऊं नहीं उतारी, वे योगी नहीं भोगी हैं। बता दें कि महाराष्ट्र की पालघर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 28 मई को वोट डाले जाएंगे।

भाजपा सनकी खून, खंजर मार देते हैं: उद्धव

- शिवसेना प्रमुख ने पालघर की रैली में शुक्रवार को योगी पर जमकर हमला बोला। उद्धव ने कहा, "आदित्यनाथ यहां आए थे। योगी! अरे, यह तो भोगी है। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है, ये कैसा योगी! ये गैस का गुब्बारा है। खड़ाऊं पहनकर छत्रपति की प्रतिमा पर हार पहना रहा था।" इसके आगे उद्धव ने योगी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

- इतना ही नहीं इसी रैली में उद्धव ने भाजपा को ‘सनकी खूनी’ बताते हुए कहा कि उनके रास्ते में जो भी आ रहा है वह उसे खंजर मार रहे हैं।

सामना में भी योगी-भाजपा पर निशाना
- शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने लिखा, "उत्तर प्रदेश के ढोंगी मुख्यमंत्री ने चुनाव अभियान के लिए पालघर का दौरा किया और कहा कि शिवसेना ने भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा। यह दिखाता है कि वह छत्रपति शिवाजी के इतिहास को नहीं समझ पाए।"
- दूसरी ओर, पार्टी ने भी आरोप लगाया कि आज भाजपा एक पागल हत्यारा बन गई है जो अपने रास्ते में आने वाले किसी को भी खंजर मार रही है।

शिवसेना ने भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा: योगी

- बता दें कि पालघर उपचुनाव में भाजपा ने इस बार राजेंद्र गावित को मैदान में उतारा है। कुछ दिन पहले गावित के समर्थन में योगी ने रैली की थी।

- तब योगी ने कहा, "जिस तरीके से इस पार्टी ने अपना उम्मीदवार खड़ा कर भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा है, मैं उससे कह सकता हूं कि दिवंगत बाल ठाकरे की आत्मा को गहरा दुख पहुंचा होगा। उन्होंने हमेशा आगे बढ़कर अगुवाई की न कि धोखा दिया। आज की शिवसेना बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है।''

X
पालघर की रैली में शिवसेना प्रमपालघर की रैली में शिवसेना प्रम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..