Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Comedian Kapil Sharma Filed FIR Against His Ex Manager And Senior Journalist.

कपिल शर्मा ने अपनी दो पूर्व मैनेजर और पत्रकार के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया

कपिल का आरोप है कि पत्रकार विक्की लालवानी उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 07, 2018, 11:12 AM IST

  • कपिल शर्मा ने अपनी दो पूर्व मैनेजर और पत्रकार के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया
    +1और स्लाइड देखें
    कपिल के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को कई आपत्तिजनक ट्वीट भी किए गए। -फाइल

    मुंबई.कपिल शर्मा ने अपनी पूर्व मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी पर ब्लैकमेलिंग और वसूली का आरोप लगाया है। इस मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शुक्रवार देर रात केस दर्ज हुआ। शिकायत में कपिल का आरोप है कि विक्की उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसके एवज में 25 लाख रुपए की मांग रखी गई है। इससे पहले कपिल ने मीडिया के लिए कुछ आपत्तिजनक ट्वीट भी किए, लेकिन बाद में इन्हें हटा लिया। दूसरी ओर, पत्रकार ने कपिल के साथ हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज किया, जिसमें कपिल को गालियां देते सुना गया।

    पत्रकार ने कहा- कपिल ने बेटी के लिए गंदी बातें कहीं

    - न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'स्पॉटबॉय' के एडिटर विक्की लालवानी ने कहा, ''मैंने कपिल के लिए डिजिटल मीडिया कैंपेन किया, अब वो इसका पेमेंट नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं कपिल मेरी कुछ रिपोर्ट्स के खफा हैं। मैं अपना काम कर रहा हूं। एक दिन उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान मुझे गालियां दीं और बेटी के लिए गंदी बातें भी कहीं।''

    - ''कपिल ने अपनी सफलता को तो अच्छे से संवारा, लेकिन अब नाकामी को पचा नहीं पा रहे हैं। इसीलिए सोशल मीडिया में मेरे और मीडिया के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं।''

    कपिल ने फर्जी खबरें चलाने का आरोप लगाया

    - ऑडियो के हवाले से विक्की लालवानी ने बताया कि कपिल शर्मा के गालियां देने के बाद किसी दूसरे शख्स ने फोन ले लिया। उसने खुद को कपिल का सगा भाई बताया और मुझे धमकियां दीं। उसने कहा कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है। फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत बिगड़ रही है। तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा।

    कपिल के ट्विटर हैंडल पर लिखी गईं गालियां

    - कॉमेडियन कपिल के फैन्स शुक्रवार शाम हैरान हो गए जब अचानक उनके ट्विटर हैंडल से गालियों से भरे कई ट्वीट हुए। पहले तो उन्होंने सलमान खान की सजा के खिलाफ सिस्टम को कोसते हुए गुस्सा जाहिर किया।

    - इसके चंद मिनट बाद मीडिया के लिए भद्दी गालियां लिखी गईं। ये ट्वीट मीडिया में आई उन खबरों के बारे में थे, जिनमें दावा किया गया था कि उनका नया टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' हफ्तेभर में बंद हो जाएगा। कपिल ने इसे फेक न्यूज बताया। हालांकि, सभी ट्वीट्स थोड़ी देर में डिलीट कर दिए गए।

    कपिल ने कहा- जो लिखा दिल से लिखा

    - वहीं, कपिल शर्मा ने अपने एक ट्वीट में लिखा क‍ि पहले वाले ट्वीट उनकी टीम ने डिलीट किए थे और उन्‍होंने जो भी लिखा, वो अपने द‍िल से लिखा था। यही नहीं, अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हुए कपिल शर्मा ने कहा क‍ि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं और उनसे तो बिल्‍कुल भी नहीं जो कुछ भी ल‍िख सकते हैं। फिर, एक अन्य ट्वीट में लिखा- वह सभी का बेहद सम्‍मान करते हैं।

  • कपिल शर्मा ने अपनी दो पूर्व मैनेजर और पत्रकार के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया
    +1और स्लाइड देखें
    कपिल की शिकायत पर ओसीवारा पुलिस मामले की जांच कर रही है। -फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×