--Advertisement--

मुंबई के फेमस एमएम मिठाईवाला की शॉप में भीषण आग, लाखों का सामान जला

यह शॉप खुद को राधे मां का भक्त कहने वाले एमएम मिठाईवाला की बताई जा रही है।

Dainik Bhaskar

May 29, 2018, 11:31 AM IST
एमएम मिथैवाला की शॉप मुंबई के मलाड वेस्ट इलाके में स्थित है। एमएम मिथैवाला की शॉप मुंबई के मलाड वेस्ट इलाके में स्थित है।

मुंबई. गर्मी का मौसम आते ही मुंबई में आग का सिलसिला बढ़ जाता है। रविवार को शहर के गोरेगांव वेस्ट इलाके में लगी भीषण आग में चार लोगों की मौत हो गई थी। वहीं मंगलवार सुबह मलाड वेस्ट इलाके में एक मिठाई की दुकान में भीषण आग लग गई। गनीमत यह है की इसमें किसी तरह की जनहानि की कोई खबर नहीं है। यह शॉप खुद को राधे मां का भक्त कहने वाले एमएम मिठाईवाला की बताई जा रही है।

भीड़भाड़ का इलाका होने के कार बढ़ी दिक्कत

- फायर ब्रिगेड की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह 6.30 बजे मुंबई के मलाड वेस्ट इलाके में स्थित एमएम मिठाईवाला की दुकान में अचानक लेवल 3 की आग लग गई।
- शॉप मलाड रेलवे स्टेशन के ठीक सामने स्थित है। भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी मौके तक पहुंचने के लिए।
- इसके बाद फायर ब्रिगेड के 8 वाटर टैंकर की मदद से आग पर तकरीबन एक घंटे बाद काबू पा लिया गया। फिलहाल कूलिंग का काम जारी है।

शार्ट सर्किट हो सकती है आग की वजह
- फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक आग की वजह का अब तक पता नहीं चला है। लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है।

लाखों का नुकसान हुआ
- बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के आपदा प्रबंधन टीम के अनुसार, आग सुबह लगभग करीब 6.30 बजे के आस- पास मलाड स्टेशन के पास हनुमान मंदिर के बगल के एमएम मिठाईवाला दुकान में लगी थी। यह आग 200 फुट की शॉप में लगी, हादसे के वक्त दुकान बंद थी। कुछ ही वक्त में आग ने पूरी शॉप को अपनी चपेट में ले लिया और उसमे रखा कई लाख का सामान जलकर खाक हो गया। इस अग्निकांड में शॉप में रखी मिठाई, फर्नीचर, ड्राई फ्रूट और कैश जलकर खाक हो गया है।


दो दिन पहले भी लगी थी भयानक आग
- रविवार को मुंबई के गोरेगांव वेस्ट इलाके की एसवी रोड में एक टेक्निक प्लस बिल्डिंग में आग लग गई थी। इस आग की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई थी और 2 लोगों को गंभीर हालात में भर्ती कराया गया था।

इस अग्निकांड में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है इस अग्निकांड में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है
X
एमएम मिथैवाला की शॉप मुंबई के मलाड वेस्ट इलाके में स्थित है।एमएम मिथैवाला की शॉप मुंबई के मलाड वेस्ट इलाके में स्थित है।
इस अग्निकांड में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया हैइस अग्निकांड में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..