--Advertisement--

मुंबई: वर्ली में 35 मंजिला इमारत में लगी आग बुझाई गई, 26वीं मंजिल पर दीपिका पादुकोण का फ्लैट; ट्वीट कर कहा- मैं सुरक्षित

हादसे के वक्त दीपिका पादुकोण शूटिंग की वजह से बाहर थीं।

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 10:21 PM IST

- वर्ली के प्रभादेवी इलाके में मौजूद ब्यूमोंड टॉवर में आग लगी

मुंबई. शहर के वर्ली इलाके स्थित 35 मंजिला ब्यूमोंड टॉवर में बुधवार दोपहर करीब 2 बजे आग लग गई। आग इस टॉवर के टॉप फ्लोर पर लगी। 26वीं मंजिल पर दीपिका पादुकोण का फ्लैट है। हादसे के वक्त दीपिका यहां मौजूद नहीं थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने ट्वीट किया कि वे सुरक्षित हैं। दमकल ने 100 लोगों को बाहर निकाला। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, पहले एजेंसी के हवाले से कहा गया था कि 2 दमकलकर्मियों की मौत हो गई है। लेकिन, प्रशासन का कहना है कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। शाम 7 बजे आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।

- ब्यूमोंड टॉवर की 26वीं मंजिल पर 4 बीएचके फ्लैट में दीपिका के साथ उनकी मां और छोटी बहन रहती हैं। 30वीं मंजिल पर उनका ऑफिस भी है। दीपिका ने ये फ्लैट 16 करोड़ रुपए में खरीदा था। दीपिका शूटिंग की वजह से घर के बाहर थीं।

- मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि वर्ली के प्रभादेवी इलाके के अप्पासाहेब मराठे मार्ग पर यह इमारत है। इसमें लेवल थ्री की आग लगी। 33वें, 34वें और 35वीं मंजिल पर सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। मौके पर 20 दमकल की गाड़ियां, 2 क्विक रेस्पॉन्स व्हीकल, 5 वाटर टैंकर और 2 एंबुलेंस पहुंचीं।

फायर बिग्रेड और पुलिस ने करीब 100 लोगों को बाहर निकाला। फायर बिग्रेड और पुलिस ने करीब 100 लोगों को बाहर निकाला।
दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी। दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी।
X
फायर बिग्रेड और पुलिस ने करीब 100 लोगों को बाहर निकाला।फायर बिग्रेड और पुलिस ने करीब 100 लोगों को बाहर निकाला।
दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी।दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended