न्यूज़

--Advertisement--

गर्लफ्रेंड पिटाई का मामला: लोनावाला के बंगले से गिरफ्तार हुए एक्टर अरमान कोहली

अरमान अपनी गर्लफ्रेंड निरु रंधावा की पिटाई के बाद से ही फरार चल रहे थे।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 07:22 PM IST
पुलिस के मुताबिक नीरू रंधावा(दाएं) के सिर में गंभीर चोटें आई है। पुलिस के मुताबिक नीरू रंधावा(दाएं) के सिर में गंभीर चोटें आई है।

मुंबई. गर्लफ्रेंड की पिटाई के बाद फरार चल रहे एक्टर अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने उनके लोनावाला स्थित बंगले से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, वे पिछले 8 दिन से बंगले में छिप कर रह रहे थे। मुंबई पुलिस की एक टीम उन्हें जल्द ही लेकर मुंबई लौटेगी। अरमान 5 जून से अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा की पिटाई के बाद से ही फरार चल रहे थे।

क्या है अरमान के खिलाफ आरोप?

- सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक, अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की। नीरू को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि अरमान ने गुस्से में आकर उन्हें बेरहमी से पीटा है।

- पुलिस को दिए अपने बयान में नीरू ने बताया है कि वे पिछले तीन साल से अरमान संग रिलेशन में है।

हो सकती है सात साल की सजा
- नीरू रंघावा की शिकायत पर पुलिस ने अरमान के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह मामला दर्ज कर लिया है। दोषी पाए जाने पर अरमान को 7 साल की जेल की सजा भी हो सकती है।

पहली गर्लफ्रेंड भी लगा चुकी है आरोप
- इससे पहले अरमान की गर्लफ्रेंड रही मुनमुन दत्ता ने भी अरमान कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था। वहीं बिगबॉस में आने के बाद अरमान की नजदीकी काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी से बढ़ी, लेकिन बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।


बिग बॉस में भी कर चुके हैं हाथापाई
- अरमान कोहली अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी। सोफिया हयात की शिकायत पर अरमान को शो से गिरफ्तार किया गया था और फिर वो जमानत लेकर वापस बिग बॉस के घर पहुंचे थे।

नीरू ने मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में अरमान कोहली के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। नीरू ने मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में अरमान कोहली के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।
X
पुलिस के मुताबिक नीरू रंधावा(दाएं) के सिर में गंभीर चोटें आई है।पुलिस के मुताबिक नीरू रंधावा(दाएं) के सिर में गंभीर चोटें आई है।
नीरू ने मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में अरमान कोहली के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।नीरू ने मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में अरमान कोहली के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।
Click to listen..