--Advertisement--

पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रही 4 महिलाओं को कार ने मारी टक्कर, सभी की हालत गंभीर

फिलहाल चारों का महात्मा फुले सरकारी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

Danik Bhaskar | May 08, 2018, 05:15 PM IST
मुंबई के विक्रोली इलाके का मामला: भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रही 4 महिलाओं को कार ने उड़ाया। मुंबई के विक्रोली इलाके का मामला: भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रही 4 महिलाओं को कार ने उड़ाया।

मुंबई. मंगलवार दोपहर शहर के विक्रोली इलाके में पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने पहुंची चार महिला कैंडीडेट को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी कई फीट ऊंचाई तक उछल कर सड़क के बीचों बीच जा गिरीं। फिलहाल चारों का महात्मा फुले सरकारी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायलों में ये शामिल
- ताजा जानकारी के मुताबिक, घायल महिला परीक्षार्थियों का नाम काजल करड़े, दीपाली काले, चित्राली पांगे और चैताली दोर्गे है।

ऐसे हुई दुर्घटना
- महाराष्ट्र पुलिस में भर्ती के लिए मंगलवार को विक्रोली में फिजिकल टेस्ट होना था। ये चारों इसी में शामिल होने के लिए जा रही थीं। पुलिस के मुताबिक ये चारों सर्विस लेन पर चल रही थी, इसी दौरान सामने से एक तेज रफ्तार मारुती जेन कार आई और इसने इन्हें उड़ा दिया।
- चारों को टक्कर मारने के बाद आरोपी कार ड्राइवर गाड़ी संग मौके से फरार हो गया। पुलिस को कार के नंबर का पता चल गया है। पुलिस के हाथ मौके का सीसीटीवी फुटेज भी लगा है।

घायल सभी महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल सभी महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।