तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, कैमरे में कैद हुई वारदात / तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, कैमरे में कैद हुई वारदात

Dainikbhaskar.com

Jun 26, 2018, 06:18 PM IST

कार में सवार लोगों के शरीर के हिस्से हादसे वाली जगह से कई मीटर दूर जाकर गिरे।

four killed in accident on pune-satara highway

पुणे. शहर के पास खेड-शिवापूर में पुणे-सातारा हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। हादसे के वक्त कार में चार लोग मौजूद थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार लोगों के शरीर के हिस्से हादसे वाली जगह से कई मीटर दूर जाकर गिरे।

 

कैमरे में कैद हुई वारदात
- इस भीषण हादसे का जो वीडियो सामने आया है उसमे साफ दिखाई दे रहा है कि पुणे-सातारा हाइवे पर सड़क किनारे कई सारे ट्रक खड़े हैं। बारिश के बीच अचानक एक तेज रफ्तार कार आती है और सड़क किनारे खड़े ट्रक के अंदर घुस जाती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हादसे के वक्त कार की स्पीड काफी ज्यादा थी। 

 

ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा
जांच में सामने आया है कि हादसे के वक्त कार की स्पीड तकरीबन 100 किलोमीटर प्रतिघंटे थी। जांच में यह भी बात सामने आई है की कार की ब्रेक फेल हो जाने से यह दुर्घटना हुई है।

 

मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल
मरने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल थीं। मरने वालों की पहचान ओंकार पोल, अरुणा भोसले, उज्ज्वला सणस, अश्विनी असवले के तौर पर हुई है।

 

X
four killed in accident on pune-satara highway
COMMENT