--Advertisement--

बॉयफ्रेंड ने लड़की को दिया यौन शक्ति बढ़ाने का इंजेक्शन, ओवरडोज से हुई डेथ

युवती की हालत बिगड़ने पर उसका प्रेमी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Danik Bhaskar | Apr 13, 2018, 10:04 AM IST
मुंबई के भिवंडी का मामला: गर्लफ्रेंड की डेथ के बाद फरार हो गया प्रेमी। मुंबई के भिवंडी का मामला: गर्लफ्रेंड की डेथ के बाद फरार हो गया प्रेमी।

मुंबई. महाराष्ट्र के भिवंडी में एक युवती को यौन शक्ति बढ़ाने का इंजेक्शन लेना भारी पड़ गया। गुरुवार को दवा का ओवरडोज हो जाने से युवती की मौत हो गई है। उसकी लाश एक होटल के कमरे से बरामद हुई है। युवती की हालत बिगड़ने पर उसका प्रेमी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हालत बिगड़ने के बाद फरार हुआ प्रेमी
- मामला भिवंडी के शांतिनगर इलाके की है। जहां कल्याण नाका के अशोका होटल में एक 28 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ आई थी। दोनों ने एक कमरा लिया और वहीं ठहरे। जांच में सामने आया है कि इदी दौरान युवती ने यौन शक्ति बढ़ाने का इंजेक्शन लिया था। इसके बाद अचानक उसकी तबीयत खराब होने लगी। लड़की की हालत बिगड़ते देख उसका प्रेमी उसे होटल के कमरे में छोड़कर फरार हो गया।

हॉस्पिटल ले जाने के बाद तोड़ा दम
- कुछ देर बाद होटल का कर्मचारी उनके कमरे में पहुंचा। उसने दरवाजा नॉक किया, मगर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। तब कर्मचारी ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वहां लड़की बेहोश हालत में पड़ी थी। कर्मचारी ने फौरन इस बात की सूचना मैनेजर को दी। उसके बाद युवती को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान कुछ पल के लिए लड़की को होश आया तो उसने डॉक्टरों को अपना नाम और पता बताया। लेकिन कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
- पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती का शव कब्जे में ले लिया। मृतका अमृतनगर के रशीद कंपाउंड की रहने वाली थी। जबकि उसका प्रेमी युवक कल्याण का रहने वाला है। वे दोनों ही एक साथ भिवंडी आए थे। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दवाई के ओवरडोज की वजह से हुई लड़की की मौत। दवाई के ओवरडोज की वजह से हुई लड़की की मौत।