न्यूज़

--Advertisement--

भीषण गर्मी से यूं जल उठा पेट्रोल पंप, टला बड़ा हादसा

बेलगांव में कई दिनों से तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर है। जिस कारण यह आग लगी है।

Dainik Bhaskar

May 21, 2018, 06:26 PM IST
भीषण गर्मी के कारण महाराष्ट्र के बेलगांव में एक पेट्रोल पंप पर अचानक आग लग गई। भीषण गर्मी के कारण महाराष्ट्र के बेलगांव में एक पेट्रोल पंप पर अचानक आग लग गई।

मुंबई. मई महीने में भीषण गर्मी की मार से पूरा महाराष्ट्र तपने लगा है। इस बीच सोमवार को कर्नाटक बॉर्डर पर स्थित बेलगांव में एक पेट्रोल पंप पर अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है की यह आग गर्मी की वजह से लगी है। वक्त रहते कर्मचारियों ने तेजी दिखाते हुए आग को बुझा दिया और एक बड़ा हादसा टल गया।

 

भीषण गर्मी से हुआ हादसा
- आग की इस घटना के बाद कुछ देर के लिए पेट्रोल पंप पर अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने भी मौके पर पहुंच कूलिंग का काम पूरा किया।
- जानकारों का मानना है कि बेलगांव में कई दिनों से तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर है। जिस कारण यह आग लगी है।
- पेट्रोल पंप पर लगी आग कैमरे में भी कैद हुई है। इसमें आग के बाद कर्मचारी इसे बुझाते हुए नजर आ रहे हैं।

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने फौरन आग को बुझा कर एक बड़ा हादसा टाल दिया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने फौरन आग को बुझा कर एक बड़ा हादसा टाल दिया।
X
भीषण गर्मी के कारण महाराष्ट्र के बेलगांव में एक पेट्रोल पंप पर अचानक आग लग गई।भीषण गर्मी के कारण महाराष्ट्र के बेलगांव में एक पेट्रोल पंप पर अचानक आग लग गई।
पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने फौरन आग को बुझा कर एक बड़ा हादसा टाल दिया।पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने फौरन आग को बुझा कर एक बड़ा हादसा टाल दिया।
Click to listen..