--Advertisement--

एक ट्वीट ने किया चमत्कार, ऐसे एक बिछड़े पिता को मिलवाया उसकी बेटी से

उनका एक ट्वीट बेहद असरदार साबित हुआ और दो राज्यों की पुलिस ने सिर्फ तीन दिन में उन्हें खोज निकाला।

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 06:20 PM IST
पिता के गायब होने के बाद तमन्ना ने ट्वीट कर उनकी मिसिंग की जानकारी सार्वजनिक की थी। पिता के गायब होने के बाद तमन्ना ने ट्वीट कर उनकी मिसिंग की जानकारी सार्वजनिक की थी।

मुंबई. अगर सोशल मीडिया में कई कमियां तो उसके फायदे भी हैं। मुंबई से सटे नालासोपारा की रहने वाली तमन्ना ने अपने बूढ़े पिता को सोशल मीडिया के जरिए खोज निकाला। उनका एक ट्वीट बेहद असरदार साबित हुआ और दो राज्यों की पुलिस ने सिर्फ तीन दिन में उन्हें खोज निकाला।

अचानक हो गए थे घर से गायब

- नालासोपारा की रहने वाली तमन्ना गुप्ता के पिता एक जून को अचानक घर से गायब हो गए थे। पूरे परिवार ने उन्हें ढूंढने का बहुत प्रयास किया लेकिन वे नहीं मिले।
- तमन्ना ने हारकर रविवार को अपने पिता की फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और उनके मिसिंग होने की जानकारी सार्वजनिक की।
- देखते ही देखते उनका ट्वीट वायरल हो गया। तमन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मेरे पिता लापता हैं उन्हें ढूंढ़ने में मेरी मदद करें।

ट्विट के जरिए मिला पिता का सुराग
- फिर क्या था मुंबई से किया गया ट्वीट मथुरा में असरदार साबित हुआ। मथुरा के गोवर्धन इलाके में रहने वाले एक शख्स ने तमन्ना के पिता की पहचान की और ट्वीट पर ही इसकी जानकारी दी।
- उसने तमन्ना के पिता से उनकी बात भी करवाई। तमन्ना के मुताबिक उनके पिता बेहद डरे हुए थे और कुछ ज्यादा बोल भी नहीं पा रहे थे।

मथुरा पुलिस से भी ट्वीट कर मांगी हेल्प
- इसके बाद तमन्ना ने फिर एक ट्वीट कर मथुरा पुलिस से मदद मांगी। इसमें तमन्ना ने लिखा,"मेरे पिता ने अभी मुझे फोन किया है। उन्होंने बताया है कि वह मथुरा के गोवर्धन में हैं। आप प्लीज हमारी मदद कीजिए वो बहुत घबराये हुए हैं। प्लीज क्या आप उनकी तत्काल मदद कर सकते हैं।"
- तमन्ना ने ये ट्वीट यूपी पुलिस, मुंबई पुलिस के साथ ही यूपी सीएम ऑफिस को भी टैग किया था।

ऐसे मथुरा पुलिस ने की हेल्प
- इसके बाद पुलिस फौरन हरकत में आई और तमन्ना के पिता को न सिर्फ ढूंढ लाया गया, बल्कि उन्हें हिम्मत दिलाई की वो सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएंगे।
- तमन्ना के पिता राधेश्याम गुप्ता को लोग जीरॉक्स वाले अंकल के नाम से जानते हैं। वह शुक्रवार यानी एक जून से लापता थे।

- 66 वर्षीय राधेश्याम गुप्ता को आखिरी बार मुंबई के नालासोपारा इलाके में देखा गया था।

तमन्ना का ट्वीट मथुरा में असरदार साबित हुआ और यूपी पुलिस की सहायता से उन्होंने अपने पिता को खोज निकाला। तमन्ना का ट्वीट मथुरा में असरदार साबित हुआ और यूपी पुलिस की सहायता से उन्होंने अपने पिता को खोज निकाला।
X
पिता के गायब होने के बाद तमन्ना ने ट्वीट कर उनकी मिसिंग की जानकारी सार्वजनिक की थी।पिता के गायब होने के बाद तमन्ना ने ट्वीट कर उनकी मिसिंग की जानकारी सार्वजनिक की थी।
तमन्ना का ट्वीट मथुरा में असरदार साबित हुआ और यूपी पुलिस की सहायता से उन्होंने अपने पिता को खोज निकाला।तमन्ना का ट्वीट मथुरा में असरदार साबित हुआ और यूपी पुलिस की सहायता से उन्होंने अपने पिता को खोज निकाला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..