Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Husband Killed His Wife And Surrendered In Front Of Police.

अवैध संबंध के शक में पहले की पत्नी की हत्या, फिर पुलिस के पास जा किया सरेंडर

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने पुलिस स्टेशन में जाकर सरेंडर कर दिया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 28, 2018, 06:44 PM IST

अवैध संबंध के शक में पहले की पत्नी की हत्या, फिर पुलिस के पास जा किया सरेंडर

मुंबई. शहर में हुए एक दर्दनाक हत्याकांड में एक रेस्टोरेंट संचालक ने अपनी पत्नी को लोहे की रॉड से हमला करके मार डाला। पति का आरोप है कि पत्नी के किसी अन्‍य व्‍यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने पुलिस स्टेशन में जाकर सरेंडर कर दिया।

पत्नी की उतारा मौत के घाट

- नवी मुंबई में तीन बार-कम-रेस्टोरेंट के मालिक धर्मा गौड़ा नाम का एक बिजनेसमैन मंगलवार को नवी मुंबई के कोपरखैराने पुलिस स्टेशन पहुंचा और खुद को सरेंडर कर दिया। घटना वाले दिन धर्मा उसकी पत्नी रेखा गौड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई झगड़ा हो रहा था। इसी लड़ाई के दौरान अचानक गुस्से में आकर धर्मा ने लोहे की रॉड उठाकर अपनी पत्नी पर दो बार मार दी।
- हमला इतना जोरदार था कि उसकी पत्नी तुरंत ही जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई। जब धर्मा को एहसास हुआ कि उसकी पत्नी मर गई है तो तुरंत ही वह अपने घर से बाहर आया और फोन पर अपने एक दोस्त को इस बारे में बताया। इसके बाद वह कोपरखैराने पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां उसने सरेंडर कर दिया पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ FIR दर्ज कर ली।


मृतक की 4 साल की बच्‍ची सो रही थी घर पर
- पुलिस ने बाद में धर्मा के घर उसकी पत्‍नी का शव बरामद कर उसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए मिजवाया। पुलिस के मुताबिक घर में जब यह घटना हुई तो उस वक्त इस कपल का 10 साल का बेटा स्कूल गया हुआ था और 4 साल की बेटी पास के कमरे में सो रही थी। जब वो जागी तो उसने मां को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा पाया। पुलिस के मुताबिक धर्मा गौड़ा के नवी मुंबई में तीन बार कम रेस्टोरेंट है और उसका क्रिमिनल बैकग्राउंड भी रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×