Hindi News »Maharashtra »Pune »News» शॉकिंग वीडियो: Accident Capture In CCTV: Girl Was Driving The Vehicle

किराये की गाड़ी लेकर फ्रेंड्स के साथ घूमने निकली थी लॉ स्टूडेंट, रेड सिग्नल पर ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर पर दबा दिया पैर, 6 लोगों को मारी टक्कर

मुंबई के भीड़भाड़ वाले धारावी इलाके में 19 जून को हुए इस एक्सीडेंट का CCTV फुटेज सामने आया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 22, 2018, 04:24 PM IST

    मुंबई। भीड़भाड़ वाले धारावी इलाके में बोलेरो ने 6 लोगों को टक्कर मार दी। गाड़ी लॉ की एक स्टूडेंट चला रही थी। सिग्नल पर ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर पर पैर दबने से गाड़ी बेकाबू हुई थी। 19 जून को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हालांकि हादसे में सभी लोग मामूली घायल हुए। स्टूडेंट को कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया।

    - मुंबई पुलिस के अनुसार, घटना शाम 5.30 बजे अंबेडकर गार्डन के पास हुई। कालबादेवी की रहने वाली ध्रुवी राजपाल जैन(19) बोलेरो लेकर फ्रेंड्स के साथ बांद्रा घूमने निकली थीं। धारावी में रेड सिग्नल पर ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दब गया।
    -LLB फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट ध्रुवी ने बताया कि गाड़ी किराये पर ली थी।
    -पुलिस ने बताया कि बोलेरो ने 5 लोगों के अलावा ऑटो और एक स्कूटर को टक्कर मारी। हादसे में 2 बच्चे भी घायल हुए।
    -घायल खेरवाड़ी निवासी साजिदा समीर खान(26) ने धारावी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई। वे पति समीर और तीन वर्षीय बेटे के साथ सड़क पार कर रही थीं। हादसे में बीबी फातिमा (27) और अरशद सैयद (38) भी घायल हुए।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×