Hindi News »Maharashtra »Pune »News» बेटे ने किया मां का अपमान: Insulting Of Mother, Shameful Video Viral

कोर्ट से केस हार चुके बेटे ने विरोधियों को रोकने बीमार मां को घसीटकर ट्रैक्टर के आगे पटका, ताकि विरोधी खेत ना जोत सकें

महाराष्ट्र के वाशिम जिले की मालेगांव तहसील का मामला।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 23, 2018, 02:00 PM IST

    वाशिम (महाराष्ट्र)एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विरोधियों को खेत जोतने से रोकने एक बेटे ने कमजोर मां को 'हथियार' बनाकर ट्रैक्टर के आगे पटक दिया। बेटा कोर्ट से केस हार चुका है। वीडियो शायद 2 दिन पुराना है। हालांकि, अभी तक पुलिस ने मामले की पुष्टि नहीं की है।

    - मामला वाशिम जिले के मालेगांव तहसील के गांव मुंगला का बताया जाता है। राउत और दलवी फैमिली के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।
    - हाल में कोर्ट ने राउत फैमिली के फेवर में फैसला सुनाया। राउत फैमिली ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई करने पहुंची थी। इसकी खबर लगने पर दलवी फैमिली भी वहां जा पहुंच गई। वे अपने साथ बुजुर्ग और बीमार मां को भी लेकर गए थे।
    - दोनों फैमिली के बीच झगड़ा होने लगा। खुद को कमजोर देख दलवी फैमिली ने बुजुर्ग महिला को हथियार बनाया। बेटे ने मां को घसीटते हुए स्टार्ट खड़े ट्रैक्टर के पहिये के नीचे पटक दिया।

    - राउत फैमिली ने बुजुर्ग को हटाने की कोशिश की। किसी ने उसका हाथ पकड़ा, किसी ने पैर। खींचतानी होता देख महिला डर से कांपने लगी। कमजोरी के कारण वो उठने की हिम्मत भी न जुटा सकी।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×