विज्ञापन

कोर्ट से केस हार चुके बेटे ने विरोधियों को खेत जोतने से रोकने बीमार और कमजोर मां को घसीटते हुए ट्रैक्टर के आगे पटक दिया / कोर्ट से केस हार चुके बेटे ने विरोधियों को खेत जोतने से रोकने बीमार और कमजोर मां को घसीटते हुए ट्रैक्टर के आगे पटक दिया

dainikbhaskar.com

Jun 23, 2018, 11:57 AM IST

वाशिम जिले की मालेगांव तहसील के मुंगला गांव का मामला। कोर्ट से जमीन का केस हार चुका है बेटा।

बेटे ने किया मां का अपमान: Insulting of mother, shameful video viral
  • comment

वाशिम (महाराष्ट्र) एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विरोधियों को खेत जोतने से रोकने एक बेटे ने कमजोर मां को 'हथियार' बनाकर ट्रैक्टर के आगे पटक दिया। बेटा कोर्ट से केस हार चुका है। वीडियो शायद 2 दिन पुराना है। हालांकि, अभी तक पुलिस ने मामले की पुष्टि नहीं की है।

- मामला वाशिम जिले के मालेगांव तहसील के गांव मुंगला का बताया जाता है। राउत और दलवी फैमिली के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।
- हाल में कोर्ट ने राउत फैमिली के फेवर में फैसला सुनाया। राउत फैमिली ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई करने पहुंची थी। इसकी खबर लगने पर दलवी फैमिली भी वहां जा पहुंच गई। वे अपने साथ बुजुर्ग और बीमार मां को भी लेकर गए थे।
- दोनों फैमिली के बीच झगड़ा होने लगा। खुद को कमजोर देख दलवी फैमिली ने बुजुर्ग महिला को हथियार बनाया। बेटे ने मां को घसीटते हुए स्टार्ट खड़े ट्रैक्टर के पहिये के नीचे पटक दिया।

- राउत फैमिली ने बुजुर्ग को हटाने की कोशिश की। किसी ने उसका हाथ पकड़ा, किसी ने पैर। खींचतानी होता देख महिला डर से कांपने लगी। कमजोरी के कारण वो उठने की हिम्मत भी न जुटा सकी।

X
बेटे ने किया मां का अपमान: Insulting of mother, shameful video viral
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन