मां की गोद से गिरा बच्चा, एक क्रिकेटर की तरह लपक कर एयर होस्टेस ने बचाई जान / मां की गोद से गिरा बच्चा, एक क्रिकेटर की तरह लपक कर एयर होस्टेस ने बचाई जान

Dainikbhaskar.com

Apr 30, 2018, 01:48 PM IST

वीडियो बच्चे की मां ने अपने सोशल मीडिया पेज पर रिलीज कर एयर होस्टेस को देवदूत करार दिया है।

वीडियो में नजर आने वाली एयर हो वीडियो में नजर आने वाली एयर हो

मुंबई. छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पिछले महीने जेट एयरवेज की एक एयर होस्टेस ने सतर्कता और फुर्ती दिखाते हुए एक मां की गोद से गिरे मासूम को बचाया था। आज उस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो बच्चे की मां ने अपने सोशल मीडिया पेज पर रिलीज कर एयर होस्टेस को देवदूत करार दिया है।

ऐसे बचाई बच्चे की जान
- वीडियो में नजर आने वाली एयर होस्टेस का नाम मितांशी वैद्य है। मितांशी ने जो हिम्मत दिखाई उसके बाद पूरा एयरपोर्ट खड़ा होकर तालियां बजाने को मजबूर हो गया।

- जेट एयरवेज के मुताबिक, पिछले महीने एक महिला अपने दस महीने के बच्चे के साथ मुंबई से अहमदाबाद की उड़ान पर थी। उन्होंने लाइन खड़े होकर चेक-इन कराया और फिर औपचारिकता पूरी होने के बाद सुरक्षा जांच के लिए पहुंची। तभी अचानक दुर्घटनावश उनकी गोंद से बच्चा छूट गया।

- इसी दौरान एयर होस्टेस मितांशी वैद्य की नजर उसपर पड़ी और उन्होंने छलांग लगा दी और बच्चे को फर्श पर गिरने से बचा लिया। बच्चे को बचने के दौरान खुद एयर होस्टेस घायल हो गई। उसकी नाक पर चोट लग गई।

- महिला जिस जगह अपनी बच्चे के साथ खड़ी थी उसके ठीक नीचे एक रॉड लगी थी। अगर बच्चा उसपर गिरता तो उसकी जान को खतरा हो सकता था।

बच्ची की मां ने फेसबुक पर लिखी कहानी
- ये घटना मुंबई एयरपोर्ट पर पिछले महीने घाटी थी लेकिन इसके चर्चा अब हो रहे है। बच्ची की मां ने जेट एयरवेज और अपने फेसबुक पेज पर एक पत्र लिखकर उस एयर होस्टेस की जमकर सराहना की और उसे देवदूत करार दिया है।
- अब एयर लाइंस ने एयर होस्टेस की पहचान उजागर करते हुए कहा है,"हमें गर्व है कि ऐसी एयर होस्टेस हमारे साथ सेवा में है।"

X
वीडियो में नजर आने वाली एयर होवीडियो में नजर आने वाली एयर हो
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543