--Advertisement--

पुलिसवालों और बदमाशों का लाइव एनकाउंटर कैमरे में हुआ कैद, ऐसे फरार हुए लुटेरे

महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई भिडंत कैमरे में कैद हुई है।

Danik Bhaskar | May 11, 2018, 01:00 PM IST
पुणे से सटे पिंपरी का मामला: लूट के इरादे से एक सोसाइटी में घुसे थे तीन लुटेरे। पुणे से सटे पिंपरी का मामला: लूट के इरादे से एक सोसाइटी में घुसे थे तीन लुटेरे।

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई भिडंत कैमरे में कैद हुई है। यहां हथियार बंद लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस पर अपराधियों ने ही बंदूकें तान दी और मौके से फरार हो गए। ये सभी एक फ्लैट में लूट के इरादे से पहुंचे थे।

बंदूख दिखा फरार हुए लुटेरे

- पुणे पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार देर रात की है। पिंपरी इलाके में कुछ लोगों ने तीन अंजान युवकों को एक बिल्डिंग में घुसते हुए देखा। उन्हें शक हुआ और इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई।
- जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इमारत को घेर लिया। पुलिस टीम उन्हें सरेंडर करने के लिए ललकारती रही लेकिन लुटेरे नीचे उतरने को तैयार नहीं थे। आखिरकार पुलिस टीम ने बिल्डिंग में घुसने का प्रयास किया।
- खुद को फंसा देख लुटेरे भी बेकाबू हो गए और हवा में फाइरिंग करते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरे और मौके से फरार हो गए।

गिरफ्त में आया एक लुटेरा
- मौके से फरार हुए लुटेरों के पीछे पुलिस की टीम जरुर भागी लेकिन तीन में से एक ही लुटेरे को स्थानीय लोगों की सहायता से पकड़ने में कामयाब हुई।
- फिलहाल उससे उसके साथियों के बारे में और जानकारी हासिल की जा रही है। जांच में सामने आया है कि ये एक व्यापारी के घर लूट के इरादे से पहुंचे थे।

वीडियो सामने आने के बाद हो रही पुलिस की आलोचना
- इस वीडियो से साफ नजर आता है कि पुणे पुलिस ऐसी किसी भी हालत से निपटने के लिए तैयार नहीं है।
- वीडियो सामने आन के बाद सोशल मीडिया में पुणे पुलिस की आलोचना हो रही है। कहा जा रहा है कि ये तो बस मामूली लूटेरे थे अगर आतंकी या कोई बड़ा अपराधी होता तो नतीजा कुछ और ही होता।

पुलिसवालों को धमकाते हुए फरार हुए लुटेरे। पुलिसवालों को धमकाते हुए फरार हुए लुटेरे।