Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Man Absconding From Hospital After Left His Wife.

पत्नी को हुआ कैंसर तो हॉस्पिटल में छोड़कर फरार हो गया पति

उसे कैंसर है, जब यह बात उसके पति सलीम शेख को पता चली तो वो रुखसाना और अपने बच्चों को अस्पताल में छोड़कर भाग गया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 17, 2018, 09:22 AM IST

  • पत्नी को हुआ कैंसर तो हॉस्पिटल में छोड़कर फरार हो गया पति
    +1और स्लाइड देखें
    यशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एडमिट है महिला।

    पुणे. साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला एक पति पत्नी को उस वक्त छोड़कर भाग खड़ा हुआ, जब उसको पति के साथ की सबसे ज्यादा ज़रूरत थी। रुखसाना नाम की महिला इस वक्त शहर के पिंपरी चिंचवड़ महापालिका के यशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एडमिट है। उसे कैंसर है, जब यह बात उसके पति सलीम शेख को पता चली तो वो रुखसाना और बच्चों को अस्पताल में छोड़कर भाग गया। दोनों ने की थी लव मैरिज...

    - औरंगाबाद के वैजापुर की रहने वाली रुखसाना और उत्तर प्रदेश निवासी सलीम शेख ने कुछ सालों पहले लव मैरिज किया था। दोनों के अरमान और अंजुम नाम के दो बच्चे हैं। पिछले कुछ दिनों से रुखसाना की तबीयत खराब चल रही थी।

    बच्चों की भी सुध नहीं ली
    - 28 अप्रैल को सलीम ने उसे यशवंतराव चव्हाण अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पता चला कि उसे कैंसर है। इसके बाद से सलीम कुछ उखड़ा-उखड़ा रहने लगा और पिछले सात-आठ दिनों से उसने अस्पताल आना ही बंद कर दिया।
    - रुखसाना अपने बच्चों को समझा नहीं पा रही है कि आखिर उनके पापा उन्हें छोड़कर क्यों चले गए हैं। फिलहाल, ‘रियल लाइफ, रियल पीपल’ नामक संस्था द्वारा रुखसाना और उसके बच्चों की देखभाल की जा रही है।

    भविष्य पर सवाल
    - रुखसाना की दिन ब दिन बिगड़ती हालत को देखते हुए बच्चों के भविष्य पर सवाल खड़ा हो गया है। संस्था के प्रमुख एम.ए. हुसैन का कहना है कि बच्चों को बालकल्याण समिति को सौंपा जाएगा।
    - रुखसाना और सलीम ने लव मैरिज की थी, लेकिन सलीम कभी रुखसाना को अपने घर लेकर नहीं गया। पेट भरने के लिए दोनों अलग-अलग शहरों में घूमकर रोजी-रोटी का जुगाड़ करते थे। करीब 2 महीने पहले सलीम रुखसाना और अपने बच्चों को लेकर पिंपरी चिंचवड़ में रहने आया था।

  • पत्नी को हुआ कैंसर तो हॉस्पिटल में छोड़कर फरार हो गया पति
    +1और स्लाइड देखें
    सलीम शेख अपने बच्चों को भी छोड़ कर फरार हो गया है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×