विज्ञापन

पत्नी को हुआ कैंसर, तो अस्पताल में छोड़कर फरार हुआ पति

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 05:58 PM IST

उसे कैंसर है, जब यह बात उसके पति सलीम शेख को पता चली तो वो रुखसाना और अपने बच्चों को अस्पताल में छोड़कर भाग गया।

यशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आई यशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आई
  • comment

पुणे. साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला एक पति पत्नी को उस वक्त छोड़कर भाग खड़ा हुआ, जब उसको पति के साथ की सबसे ज्यादा ज़रूरत थी। रुखसाना नाम की महिला इस वक्त शहर के पिंपरी चिंचवड़ महापालिका के यशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एडमिट है। उसे कैंसर है, जब यह बात उसके पति सलीम शेख को पता चली तो वो रुखसाना और बच्चों को अस्पताल में छोड़कर भाग गया। दोनों ने की थी लव मैरिज...

- औरंगाबाद के वैजापुर की रहने वाली रुखसाना और उत्तर प्रदेश निवासी सलीम शेख ने कुछ सालों पहले लव मैरिज किया था। दोनों के अरमान और अंजुम नाम के दो बच्चे हैं। पिछले कुछ दिनों से रुखसाना की तबीयत खराब चल रही थी।

बच्चों की भी सुध नहीं ली
- 28 अप्रैल को सलीम ने उसे यशवंतराव चव्हाण अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पता चला कि उसे कैंसर है। इसके बाद से सलीम कुछ उखड़ा-उखड़ा रहने लगा और पिछले सात-आठ दिनों से उसने अस्पताल आना ही बंद कर दिया।
- रुखसाना अपने बच्चों को समझा नहीं पा रही है कि आखिर उनके पापा उन्हें छोड़कर क्यों चले गए हैं। फिलहाल, ‘रियल लाइफ, रियल पीपल’ नामक संस्था द्वारा रुखसाना और उसके बच्चों की देखभाल की जा रही है।

भविष्य पर सवाल
- रुखसाना की दिन ब दिन बिगड़ती हालत को देखते हुए बच्चों के भविष्य पर सवाल खड़ा हो गया है। संस्था के प्रमुख एम.ए. हुसैन का कहना है कि बच्चों को बालकल्याण समिति को सौंपा जाएगा।
- रुखसाना और सलीम ने लव मैरिज की थी, लेकिन सलीम कभी रुखसाना को अपने घर लेकर नहीं गया। पेट भरने के लिए दोनों अलग-अलग शहरों में घूमकर रोजी-रोटी का जुगाड़ करते थे। करीब 2 महीने पहले सलीम रुखसाना और अपने बच्चों को लेकर पिंपरी चिंचवड़ में रहने आया था।

X
यशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आईयशवंतराव चव्हाण अस्पताल के आई
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन