रात में नर्स वाइफ से एक डिमांड कर रहा था पति, नहीं मानी तो घोंट दिया गला, फिर लाश के बगल में आराम से लेट गया... सोचा तक नहीं कि मां बनने वाली थी पत्नी / रात में नर्स वाइफ से एक डिमांड कर रहा था पति, नहीं मानी तो घोंट दिया गला, फिर लाश के बगल में आराम से लेट गया... सोचा तक नहीं कि मां बनने वाली थी पत्नी

कमीशन एजेंट पति सुबह थाने जाकर बोला- हां मैंने उसे मारा

dainikbhaskar.com

Feb 10, 2019, 10:06 PM IST
maharashtra news : crime news : osmanabad news : man killed pregnant nurse wife then sleeps next to deadbody

मुंबई। महाराष्ट्र में एक पति ने रात में कहासुनी के बाद अपनी प्रेग्नेंट वाइफ को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की बीच कहासुनी हुई थी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी आराम से उसकी लाश के बगल में लेट गया। इसके बाद अगले दिन सुबह थाने जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। आइए जानते हैं पूरा मामला...

रातभर सोया शव के पास

- पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उस्मानाबाद जिले के ओमरगा तहसील के रहने वाले विनोद धनसिंह पवार और प्रियंका राठौर की शादी नौ महीने पहले हुई थी। प्रियंका चार महीने बाद मां बनने वाली थी।

- पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने शुक्रवार सुबह थाने में सरेंडर करके अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि गुरुवार रात उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था।

- इसके बाद उसने गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी कमरे में रातभर पत्नी के शव के पास सोता रहा। पुलिस के मुताबिक, मामले में आरोपी के दहेज की डिमांड करने की बात सामने आ रही है।

पति पर दहेज मांगने का आरोप


- आरोपी विनोद बोरवेल कमीशन एजेंट है। जबकि प्रियंका तुलजापुर में नर्स का काम कर रही थी। प्रियंका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद विनोद उनसे लगातार पैसों की मांग कर रहा था। इसी बात पर प्रियंका और उसके बीच अक्सर झगड़ा होता था। वह उसके साथ मारपीट भी करता था।

X
maharashtra news : crime news : osmanabad news : man killed pregnant nurse wife then sleeps next to deadbody
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना