विज्ञापन

एमएनएस की लंच डिप्लोमेसी, राज ठाकरे ने जमीन पर बैठ खाया खाना

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 05:36 PM IST

राज ने एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने एक कार्यकर्त्ता के घर में जमीन पर बैठ कर भोजन करते नजर आ रहे हैं।

एमएनएस चीफ अपने एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे और जमीन पर बैठ कर खाना खाया। एमएनएस चीफ अपने एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे और जमीन पर बैठ कर खाना खाया।
  • comment

पुणे. आने वाले चुनाव के मद्देनजर अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(एमएनएस) भी अपना जनाधार बढ़ाने में जुट गयी है और इसके लिए एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे राज्यभर का दौरा कर रहे हैं। दौरे के मद्देनजर राज बुधवार से पालघर जिले में हैं। मंगलवार को राज ठाकरे ने ट्विटर ज्वाइन किया। इस ट्विटर अकाउंट में राज ने गुरुवार को एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने एक कार्यकर्त्ता के घर में कुछ पदाधिकारियों के साथ जमीन पर बैठ कर भोजन करते नजर आ रहे हैं। अब यह फोटो वायरल हो गयी है।


कार्यकर्ता के घर जाकर किया लंच
- 2 मई को राज पालघर जिले में थे। यह फोटो भी उसी दिन का है।

- राज ठाकरे जिस शख्स के घर भोजन कर रहे हैं वो पालघर के वाडा तालुका है जिसका नाम रवि जाधव है। फोटो में राज के अलावा बाला नांदगांवकर भी नजर आ रहे हैं।

राजनीति में बढ़ा लंच डिप्लोमेसी का चलन
- अब देखना होगा की राज ठाकरे की यह लंच डिप्लोमेसी एमएनएस की रैली में जुटने वाली भीड़ को वोट के रूप में परिवर्तित कर पाती है या नहीं। बता दें कि यह लंच डिप्लोमेसी कोई नई बात नहीं है। राजनीति में आज कल नेताओं द्वारा दलित के घर भोजन करने का जैसा एक चलन सा निकल पड़ा है। इस चलन में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य कई बीजेपी के मंत्री भी शामिल रहे हैं।
- राष्ट्रीय पार्टियों की देखा देखी अब लंच डिप्लोमेसी की यह नीति क्षेत्रीय पार्टियां भी अपना रहीं हैं।

इसे पार्टी का जनाधार बढ़ाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है। इसे पार्टी का जनाधार बढ़ाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है।
  • comment
X
एमएनएस चीफ अपने एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे और जमीन पर बैठ कर खाना खाया।एमएनएस चीफ अपने एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे और जमीन पर बैठ कर खाना खाया।
इसे पार्टी का जनाधार बढ़ाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है।इसे पार्टी का जनाधार बढ़ाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन