Hindi News »Maharashtra »Pune »News» MNS Workers Thrash A Movie Theatre Manager At Pune.

पुणे: सिनेमा हॉल में मनसे कार्यकर्ताओं ने की मैनेजर की पिटाई, सामने आया वीडियो

कार्यकर्ता फिक्स दाम से ज्यादा रेट पर खाने का सामान बेचने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे थे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 29, 2018, 02:32 PM IST

    पुणे. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पुणे के एक थिएटर में मैनेजर की पिटाई कर दी। मनसे के ये कार्यकर्ता सिनेमा हॉल में एमआरपी और फिक्स दाम से ज्यादा रेट पर खाने का सामान बेचने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे थे। इसका एक वीडियो भी आज सामने आया है। कार्यकर्ताओं का आरोप था की सिनेमा हॉल में 5 रुपए का पॉपकान 20 रुपए में बेचा जा रहा है।

    - सेनापति बापट रोड स्थित एक मॉल में गुरुवार को मनसे के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। हाथों में पोस्टर और बैनर लिए कार्यकर्ताओं ने यहां नारेबाजी की। उसके बाद सीधे फूड कोर्ट में गए। यहां पर मौजूद फुड कोर्ट के मैनेजर से उनकी कहासुनी हुई।

    - सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक एफआईआर में मनसे के किशोर नानासाहेब शिंदे सहित 15 लोगों के नाम हैं।

    - मनसे कार्यकर्ताओं का कहना था कि फूड कोर्ट में रेट से ऊंचे दामों पर सामान बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं खाने का सामान जो बाहर कम दामों में मिलता है उसके भी दाम बहुत ज्यादा हैं। उन्होंने खाने के दाम कम करने की बात कही।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×