--Advertisement--

रेस्टोरेंट में खाना खा रहे शख्स की जेब में फटा मोबाइल फोन, कैमरे में कैद हुई घटना

4 जून को हुई ये घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Danik Bhaskar | Jun 06, 2018, 01:58 PM IST

मुंबई. शहर के भांडुप इलाके में एक व्यक्ति का मोबाइल फोन फट गया, चौंकाने वाली ये घटना उस समय हुई जब व्यक्ति रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खा रहा था। 4 जून को हुई ये घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

ऐसे फटा मोबाइल फोन
- मुंबई पुलिस के अनुसार, सोमवार दोपहर भांडुप के ‘बगीचा’ होटल में लोग खाना खा रहे थे। सबकुछ सामान्य था। एक ग्राहक खाना खाकर बिल देने जा रहा था, अचानक उसकी जेब में रखे मोबाइल में हल्का धमाका हुआ और काफी मात्रा में धुआं निकल कर पूरे रेस्टोरेंट में फैल गया।
- मोबाइल फोन फटते ही व्यक्ति सीट से उछल पड़ता है और मोबाइल को निकाल कर दूर फेंक देता है, आसपास के लोग भी भागने लगते हैं और रेस्तरां में अफरा-तफरी मच जाती है।

- बगीचा रेस्टोरेंट के मालिक नागराज ने बताया, "सोमवार दोपहर को तीन लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आये थे। अचानक एक की जेब से धुंआ निकलने लगा। इसके बाद वे घबरा गए और अपनी जेब से मोबाइल निकाल कर फेंक दिया। उनकी चेस्ट में थोड़ी चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल भेज दिया गया।"

बैटरी गर्म होने की वजह से हुआ हादसा
- बताया जा रहा है कि बैटरी के गर्म होने की वजह से अचानक फोन में आग लग गई। शख्स भी अभी तक असमंजस में है कि अचानक ये हादसा कैसे हुआ। बता दें इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है। इस तरह की घटनाएं कई बार सामने आई हैं। अक्सर फोन चार्जिंग पर लगे लगे फट जाते हैं।

सीने में लगी गंभीर चोट
- जिस व्यक्ति के जेब में मोबाइल फटा था, उसके सीने में चोट आई है। पुलिस ने उसको नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

चीन का बना हुआ है फोन
- बताया जा रहा है कि मोबाइल चीन में बना हुआ था। पुलिस मामले को जांच कर रही है। होटल के मालिक के मुताबिक वह शख्स मोबाइल ब्लास्ट की वजह से जख्मी भी हुआ है।

इसी रेस्टोरेंट में हुआ है धमाका। इसी रेस्टोरेंट में हुआ है धमाका।
धमाके के बाद फटी हुई बैटरी को दिखाते रेस्टोरेंट के मालिक नागराज धमाके के बाद फटी हुई बैटरी को दिखाते रेस्टोरेंट के मालिक नागराज