विज्ञापन

फिल्म प्रोड्यूसर ने किया गर्लफ्रेंड के पति का कत्ल, 2 बॉडीगार्ड समेत अरेस्ट

Dainik Bhaskar

May 22, 2018, 01:05 PM IST

पुलिस ने उसके मौसा और फिल्म प्रोड्यूसर नहुश कुमार कोली समेत तीन को अरेस्ट किया है।

आरोपी प्रोड्यूसर का ओमकार की प आरोपी प्रोड्यूसर का ओमकार की प
  • comment

पुणे. पनवेल और नवी मुंबई पुलिस ने उस गुमनाम शव की गुत्थी को सुलझा लिया है, जो करीब एक महीने से अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक, यह शव पुणे के रहने वाले ओमकार कुंदन आरणे(21) का है। ओमकार के सिर में कई गोलियां मारी गई थी। उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके मौसा और फिल्म प्रोड्यूसर नहुश कुमार कोली समेत तीन को अरेस्ट किया है। हत्या के लिए इस्तेमाल की गई पिस्तौल व कार को भी बरामद कर लिया गया है।

जांच के लिए गठित हुई चार टीमें

- पनवेल के देहरंग तालाब के पास 28 अप्रैल 2018 को एक युवक का शव पनवेल तालुका पुलिस ने बरामद किया था जिसके सिर पर कई गोलियां लगी हुई थी। उस समय इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी।
- जिसके लिए नवी मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले के निर्देश पर पुलिस के 4 दस्ते का गठन किया गया था। जिसने मुंबई, ठाणे व पुणे में लापता हुए लोगों की जानकारी जुटाई।
- कुछ दिन की जांच के बाद पता चला कि मृतक पुणे के येरवड़ा का रहने वाला है। इसके बाद पुलिस ने मृतक के भाई को बुलाकर उसकी शिनाख्त करवाई।

पत्नी ने की थी लापता होने की शिकायत
- येरवडा में रहने वाले ओमकार कुंदन आरणे (21) के लापता होने की शिकायत उसकी पत्नी ने की थी। लेकिन इसके बाद से वह खुद संपर्क के बाहर हो गई थी। ओमकार के भाई अनिकेत आरणे के अनुसार घटना के कुछ दिन पहले पनवेल में रहने वाली मौसी के पति नहुश कुमार कोली (37) ने ओमकार के साथ संपर्क किया था। जिसके बाद से ओमकार लापता हो गया था।

ऐसे हुई ओमकार की हत्या
- जांच में सामने आया है कि ओमकार की पत्नी के साथ नहुश कुमार कोली का अवैध संबंध था। इसीलिए उसने ओमकार को अपने रास्ते से हटाने के लिए पनवेल बुलाया था। जहां से अपनी कार में बैठाकर वह ओमकार को पनवेल-माथेरान स्थित देहरंग तालाब के पास ले गया था। वहां ओमकार जैसे ही कार से उतरा नहुश कुमार ने अपने अंगरक्षक धरमवीर सिंह के साथ मिलकर उसके सिर में कई गोलियां मारी।
- इस घटना को अंजाम देने के लिए इन दोनों ने एक अन्य बॉडीगार्ड नगेंद्र सिंह परिहार की पिस्तौल का इस्तेमाल किया था। इस मामले में इन तीनों को गिरफ्तार किया गया है।

X
आरोपी प्रोड्यूसर का ओमकार की पआरोपी प्रोड्यूसर का ओमकार की प
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन