मोबाइल में गेम खेल रहा था मासूम, अचानक हुआ धमाका और चीथड़े बनकर उड़ गई उंगलियां..., इस कंपनी का था मोबाइल / मोबाइल में गेम खेल रहा था मासूम, अचानक हुआ धमाका और चीथड़े बनकर उड़ गई उंगलियां..., इस कंपनी का था मोबाइल

TV पर एड देख सिर्फ 1500 रु. में मंगवाए थे 3 मोबाइल, साथ में मिला था एक और गिफ्ट

dainikbhaskar.com

Feb 13, 2019, 01:26 PM IST
maharashtra Nanded : mobile phone blast in 8 year old child hand while playing game

महाराष्ट्र नादेड़ में गेम खेलने के दौरान अचानक हुए बलास्ट ने 8 साल के बच्चे हमेशा के लिए अपंग बना दिया। दरअसल मोबाइल ब्लास्ट में बच्चे का बाएं हाथ की उंगलियां चीथड़े बनकर उड़ गई। घटना मुखेड तहसील स्थित कामलाटांडा में सोमवार को घटी है। ब्लास्ट में हुए जबरदस्त धमाके में प्रशांत की जान तो बच गई, लेकिन उसने अपना बाया हाथ गंवा दिया। मोबाइल के कुछ टुकड़े मासूम के सीने और पेट में भी लगे। परिजन प्रशांत को पास के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए।

I Call कंपनी का k 72 फोन किया था ऑर्डर

प्रशांत के पिता श्रीपत जाधव एक किसान है। श्रीपत जाधव ने बताया कि कि TV पर एड देखकर I Call कंपनी का k 72 फोन ऑर्डर किया था। ऑफर में महज 1500 रुपए में तीन मोबाइल फोन और एक घड़ी मिली थी। मेरा बेटा ऑर्डर से लिए मोबाइल पर गेम खेल रहा था। पिता ने सरकार से न्याय की गुहार लगाते हुए कंपनी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

- इस मामले में डॉक्टर ने बताया बच्चे की हालत गंभीर है। वो हमेशा के लिए अपने बाएं हाथ से अपंग हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उसे बेहतर इलाज के लिए उदगीर के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।

X
maharashtra Nanded : mobile phone blast in 8 year old child hand while playing game
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना