न्यूज़

--Advertisement--

फिल्म 'गुंडे' में रणवीर और अर्जुन ने चलाई थी चोरी की बाइक, चोर ने किया खुलासा

सूत्रों की माने तो पुलिस अब गुंडे फिल्म के प्रोडक्शन टीम से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है।

Danik Bhaskar

Apr 11, 2018, 03:52 PM IST
कहा जा रहा है फिल्म 'गुंडे' के इस सीन में रणवीर और अर्जुन कपूर ने चोरी की बाइक चलाई थी। कहा जा रहा है फिल्म 'गुंडे' के इस सीन में रणवीर और अर्जुन कपूर ने चोरी की बाइक चलाई थी।

मुंबई: एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने कुछ साल पहले आई फिल्म 'गुंडे' में चोरी की बाइक चलाई थी। इसका खुलासा खुद मुंबई पुलिस ने किया है। मंगलवार को क्राइम ब्रांच टीम के हत्थे एक शातिर चोर लगा जो गाड़ियों को चुराने के बाद उन्हें मोडिफाइड कर महंगे दाम में बेच देता था। सूत्रों की माने तो पुलिस अब गुंडे फिल्म के प्रोडक्शन टीम से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है। पुलिस को इस गिरोह के पास से अभी तक 50 बाइक मिली हैं।

महंगी गाड़ियों को बनाते थे टारगेट
- दरअसल फिल्म 'गुंडे' के एक सीन में रणवीर स‍िंह और अर्जुन कपूर जिस बाइक को चला रहे थे वो चोरी की थी और उसे मॉडिफाई करके नया लुक दिया गया था।
- अब उसी चोरों के गिरोह के चार सदस्य आरीफ खान, आसिफ खान, साहिल गांजा और मिलिंद सावंत को पुलिस ने पकड़ा है। ये चारों महंगी बाइक्स को उड़ाते थे और उन्हें मोडिफाइड कर बाजार में भारी दाम पर बेच देते थे।
- इनमें से एक शातिर इन बाइक्स को बॉलीवुड प्रोडक्शन टीम को भी सप्लाई करता था। जैसे ही कोई एक्टर इनका इस्तेमाल फिल्म में करता ये इसे कई गुना जायदा कीमत पर बेच देते थे।

कई फिल्मों में हुआ इनकी बाइक्स का इस्तेमाल
- जांच में सामने आया है कि इनकी मोडिफाइड बाइक्स का इस्तेमाल फिल्म 'गुंडे' से लेकर 'गोलमाल' तक में किया गया है।
- पुलिस के मुताबिक, इस शातिर गिरोह ने महज एक साल में मुंबई और आसपास के विभिन्न इलाकों से करीब 100 बाइक चोरी कर उसे मॉडिफाई किया था।
- पूछताछ में आसिफ ने खुलासा किया है कि, उसने अर्जुन कपूर की फिल्म ‘गुंडे’ में भी एक बाइक मॉडिफाई करके शूटिंग के लिए दी थी।

फिल्म 'गुंडे की प्रोडक्शन टीम को इसी शख्स ने सप्लाई की थी चोरी की बाइक। फिल्म 'गुंडे की प्रोडक्शन टीम को इसी शख्स ने सप्लाई की थी चोरी की बाइक।
Click to listen..