--Advertisement--

छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद में महिला ने शख्स को लोकल ट्रेन के आगे फेंका

यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Danik Bhaskar | Apr 24, 2018, 11:10 AM IST
शहर के मुलुंड रेलवे स्टेशन का मामला: मामूली विवाद में एक महिला ने एक शख्स को ट्रेन के आगे फेंका। शहर के मुलुंड रेलवे स्टेशन का मामला: मामूली विवाद में एक महिला ने एक शख्स को ट्रेन के आगे फेंका।

मुंबई. शहर के मुलुंड रेलवे स्टेशन से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मामूली बात को लेकर हुए विवाद पर एक महिला और व्यक्ति ने मिलकर एक शख्स को चलती लोकल ट्रेन के सामने फेंक दिया है। ट्रेन की चपेट में आने से शख्स की मौके पर ही मौत हो गई है। यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

छोटी से बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा
- मृतक शख्स की पहचान दीपक चमनलाल पटवा के तौर पर हुई है और वह मुलुंड पश्चिम का रहने वाला है। कुर्ला जीआरपी की माने तो शनिवार को दीपक मुलुंड स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर गाड़ी पकड़ने जा रहा था। तभी किसी बात को लेकर दीपक का एक महिला और उसके साथ मौजूद एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया है।
- देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि महिला और उसके साथी ने दीपक को चलती लोकल ट्रेन के सामने फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

- एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि दीपक गलती से प्लेटफार्म पर खड़ी महिला से टकरा गया था। जिसके बाद उसने मांफी भी मांगी थी। लेकिन महिला और उसके साथ खड़े एक शख्स उससे उलझ गए और जानबूझ कर उसे धक्का दे दिया।

- दीपक पिछले 36 वर्षों से स्टील ब्रोकिंग के कारोबार से जुड़ा हुआ था और उसकी मस्जिद बंदर के लोहा बाजार में एक शॉप भी थी।दीपक पिछले 36 वर्षों से स्टील ब्रोकिंग के कारोबार से जुड़ा हुआ था और उसकी मस्जिद बंदर के लोहा बाजार में एक शॉप भी थी।

कैमरे में कैद हुई वारदात
- प्लेटफार्म पर हुई पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। कुर्ला जीआरपी आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

- कुर्ला जीआरपी के वरिष्ठ निरीक्षक महेश बलवंतराव ने इस मामले पर कहा, "हमें शिकायत मिलने के बाद, हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और अज्ञात महिला और आदमी के खिलाफ हत्या और मारपीट का केस दर्ज किया। हमने उन्हें पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। हम प्रत्यक्षदर्शी की तलाश भी कर रहे हैं और जल्द ही मामले को हल करेंगे।"

कैमरे में कैद हुई महिला की तस्वीर। कैमरे में कैद हुई महिला की तस्वीर।
मृतक की पहचान दीपक चमनलाल पटवा के रूप में हुई है। मृतक की पहचान दीपक चमनलाल पटवा के रूप में हुई है।
लाल घेरे में ट्रैक पर गिरा शख्स। लाल घेरे में ट्रैक पर गिरा शख्स।
ट्रेन से कटकर दीपक की मौके पर ही डेथ हो गई। ट्रेन से कटकर दीपक की मौके पर ही डेथ हो गई।
पूरी वारदात स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पूरी वारदात स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।