विज्ञापन

सुबह मंगनी करके घर से निकली दुल्हन, दूल्हे ने पूछा- कहां जा रही हो, जवाब में बोली- बड़ा काम करने जा रही हूं, 1 घंटे में आती हूं, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं Photos

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 07:51 PM IST

महाराष्ट्र न्यूज : स्कूटर पर जाती इस दुल्हन की खूब हो रही तारीफ

  • comment

पुणे (महाराष्ट्र)। पुणे की एक लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। वजह ये है कि 23 वर्षीय ये लड़की पुणे के सिंहगढ़ कॉलेज में गुरुवार को पहुंची थी। कॉलेज में बड़ी संख्‍या में परीक्षा देने पहुंचे स्‍टूडेंट्स के बीच ये लड़की लाल जोड़े में बैठी थी। जो सबके आकर्षण का केंद्र थी। दरअसल, छात्रा की सुबह ही मंगनी की रस्म पूरी हुई थी। इसीलिए वह परंपरागत मराठी लिबास में थी। शाम को उसकी शादी होनी थी। लाल जोड़े में छात्रा बेहद सुंदर लग रही थी। आइए जानते हैं पूरा मामला....

परंपरागत मराठी दुल्हन के लिबास में देखते रह गए लोग

- हिंगने इलाके की रहने वाली इंजीनियरिंग की स्टूडेंट पल्‍लवी का एग्जाम गुरुवार दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक था। उसी दिन सुबह मंगनी हुई थी और शाम को शादी होनी थी।
- मंगनी होते ही पल्लवी जब निकलने लगी तो दूल्हे ने पूछ लिया कहां जा रही हो, तब वह जवाब में बोली- बड़ा काम करने जा रही हूं, 1 घंटे में आती हूं। इसके बाद पल्लवी नौआरी साड़ी पहनकर स्कूटर पर निकल पड़ी।
- वह दुल्हन के लिबास में बहुत खूबसूरत लग रही थी। उसने काफी जूलरी पहन रखी थी और बालों को फूलों से सजा रखा था।

इंजीनियर पति के साथ लिए सात फेरे

- एक घंटे की परीक्षा देने के बाद पल्लवी को हल्‍दी की रस्‍म के लिए जाना पड़ा। पल्‍लवी की शादी विशाल भारेकर से हुई जो पेशे से सिविल इंजीनियर है। परिवारवालों ने बताया कि शादी का कार्यक्रम पहले से तय था, लेकिन उसी समय परीक्षा की डेट आ गई।
- एग्जाम के दौरान कई लोगों ने पल्‍लवी को बधाई दी। उधर, ससुराल और मायके दोनों ही पक्ष के लोगों ने पल्‍लवी के परीक्षा देने के फैसले का समर्थन किया। इसके बाद गुरुवार रात पल्‍लवी और विशाल शादी के बंधन में बंध गए।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन