पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नामदेव महाराज के पालकी उत्सव के दौरान अनियंत्रित जेसीबी घुसी, 2 श्रद्धालुओं की मौत, 17 घायल

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद पुलिस ने जेसीबी को जब्त कर लिया।
  • दिवेघाट में वारकरी यात्रा के दौरान सुबह हुआ हादसा, पालकी उत्सव पंढरपुर से जा रही थी आलंदी
  • मृतक दोनों श्रद्धालु संत नामदेव महाराज के वंशज, घायलों को स्थानीय अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। नामदेव महाराज के पालकी उत्सव के दौरान िनकल रही वारकरी यात्रा में एक अनियंत्रित जेसीबी घुस गई। इसकी चपेट में आने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना स्थल पर टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि हादसा जेसीबी का ब्रेक फेल होने के कारण हुआ।  हालांकि, पुलिस ने इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी। पुलिस ने अनियंत्रित जेसीबी को जब्त कर लिया।
 

ये भी पढ़ें
महाराष्ट्र में सड़क दुर्घटना में 6 की मौत, उत्तर प्रदेश में 5 लोगों की जान गई
जानकारी के मुताबिक, नामदेव महाराज की पालकी उत्सव पंढरपुर से आलंदी जा रही थी। इसी दौरान दिवेघाट के पास वारकरी यात्रा में एक जेसीबी अनियंत्रित होकर घुस गई। इस दौरान श्रद्धालुओं को संभलने तक का मौका नहीं मिला। पुलिस ने बताया कि जेसीबी की चपेट में आकर संत नामदेव महाराज के वंशज सोपान तुलसीदास नामदास महाराज (36) और अतुल अलाशी महाराज (24) की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा जेसीबी का ब्रेक फेल होने के कारण हुआ। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें