पुणे / डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए पीएम मोदी, साथ में गृहमंत्री अमित शाह। डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए पीएम मोदी, साथ में गृहमंत्री अमित शाह।
नेशनल फ्लैग डे पर एक बच्ची ने पीएम को झंडा लगाया नेशनल फ्लैग डे पर एक बच्ची ने पीएम को झंडा लगाया
हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत करते सीएम उद्धव ठाकरे, साथ में देवेंद्र फडणवीस, अमित शाह और राज्यपाल। हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत करते सीएम उद्धव ठाकरे, साथ में देवेंद्र फडणवीस, अमित शाह और राज्यपाल।
X
डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए पीएम मोदी, साथ में गृहमंत्री अमित शाह।डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए पीएम मोदी, साथ में गृहमंत्री अमित शाह।
नेशनल फ्लैग डे पर एक बच्ची ने पीएम को झंडा लगायानेशनल फ्लैग डे पर एक बच्ची ने पीएम को झंडा लगाया
हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत करते सीएम उद्धव ठाकरे, साथ में देवेंद्र फडणवीस, अमित शाह और राज्यपाल।हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत करते सीएम उद्धव ठाकरे, साथ में देवेंद्र फडणवीस, अमित शाह और राज्यपाल।

  • डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए आए हैं प्रधानमंत्री
  • मोदी के स्वागत में गृहमंत्री अमित शाह, राज्यपाल और फडणवीस भी पहुंचे

दैनिक भास्कर

Dec 07, 2019, 12:03 PM IST

पुणे. शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुणे में जारी डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी उनके साथ मौजूद थे। इससे पहले वे शुक्रवार रात पुणे के लोहेगांव एयरपोर्ट पहुंचे। यहां उनका राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम उद्धव ठाकरे और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे उनसे पहली बार मिले थे।

यह कांफ्रेंस 8 दिसंबर तक चलेगी। तीन दिवसीय सम्मेलन में राज्य पुलिस बलों, केंद्रीय जांच एजेंसियों, आसूचना एजेंसियों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के शीर्ष अधिकारी भाग लेंगे और आतंरिक सुरक्षा संबंधी विषयों पर चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि इसी में शामिल होने के लिए एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पुणे पहुंचे हैं। राज्य सरकार के अधिकारियों के मुताबिक, पीएम की अगवानी के बाद उद्धव ठाकरे मुंबई के लिए रवाना हो गए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और अब विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस भी पीएम मोदी के एयरपोर्ट पहुंचने पर मौजूद थे। 

सम्मेलन पुणे के पाषाण क्षेत्र में स्थित भारतीय विज्ञान शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान के कैंपस में आयोजित हो रही है। गृह मंत्रालय प्रतिवर्ष यह सम्मेलन आयोजित कराता है। पहले आयोजन दिल्ली में होता था, लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद हर साल अलग-अलग शहरों में सम्मेलन आयोजित होता है। पिछले साल सम्मेलन गुजरात के केवडिया में आयोजित हुआ था।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना