पुणे / एक्टिंग के नाम पर बिकनी पहनने को मजबूर करने और छेड़छाड़ के आरोप में अभिनेता गिरफ्तार



Pune: Actor forces minor to wear bikini for photo shoot, molests her
X
Pune: Actor forces minor to wear bikini for photo shoot, molests her

  • आरोप है कि फोटोशूट के नाम पर अभिनेता ने लड़की को बिकनी पहनने के लिए मजबूर किया और उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की
  • इस घटना के बाद सदमे में आई पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई

Dainik Bhaskar

Aug 27, 2019, 03:01 PM IST

पुणे. मराठी फिल्म और टेलीविजन के एक अभिनेता को 17 वर्षीय लड़की संग छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि फोटोशूट के नाम पर अभिनेता ने लड़की को बिकनी पहनने के लिए मजबूर किया और उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

 

इस घटना के बाद सदमे में आई पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई। इसके बाद दोनों ने स्थानीय वकील चिन्मय भोसले की सहायता से डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन में मंदार संजय कुलकर्णी(34) के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कुलकर्णी के खिलाफ आईपीसी, आईटी एक्ट और बाल शोषण अधिनियम(पाक्सो) की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ है। 

 

एक सीरियल में एक्टिंग का दिया था लालच 

पीड़िता के मुताबिक, वह एक एक्टिंग वर्कशॉप में कुलकर्णी से मिली और उन्होंने उसे एक सीरियल में एक्टिंग का ऑफर दिया। इसी नाटक के फोटोशूट के लिए कुलकर्णी ने उसे 16 जुलाई को अपने ऑफिस में बुलाया और फोटोशूट के नाम पर उसे बिकनी पहनने पर मजबूर किया।

 

आरोपी ने लड़की को पांच बिकनी पहनने को दी थी और जब पीड़िता ने उसके लिए मना किया तो आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर (क्राइम) राजू चव्हाण ने कहा,"लड़की सदमे में थी। उसने 22 अगस्त को अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया और 23 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की गई। हमने रविवार को कुलकर्णी को गिरफ्तार किया है।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना