न्यूज़

--Advertisement--

बीजेपी विधायक ने कहा: एनसीपी के सड़े आम भाजपा में न लाएं

गिरीश बापट ने मंगलवार को मावल तहसील में कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सड़े हुए आम भारतीय जनता पार्टी में न लाएं।

Danik Bhaskar

Apr 11, 2018, 11:37 AM IST
पुणे के पालकमंत्री गिरीश महाजन मावल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। पुणे के पालकमंत्री गिरीश महाजन मावल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

पुणे . राज्य के अन्न आपूर्ति मंत्री व जिले के अभिभावक मंत्री गिरीश बापट ने मंगलवार को मावल तहसील में कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के सड़े हुए आम भारतीय जनता पार्टी में न लाएं अन्यथा हमारे आम खराब होंगे। मावल तहसील के कुछ शिवसैनिकों ने भाजपा में प्रवेश किया।

'बीजेपी एक परिवार है'
- आगे गिरीश बापट ने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है। यहां प्रवेश करनेवाले सभी का स्वागत है। कोई रह गए हों तो उन्हें भी लाएं लेकिन राकांपा से किसी को भी न लाएं। एक सड़ा आम सारे अच्छे आमों को खराब कर देता है। बापट ने कहा कि वैसे राकांपा में कोई बचा भी नहीं है। सभी भाग गए हैं। हां पर यदि शिवसेना से कोई आना चाहता है तो आने दें। शिवसेना हमारी मित्र पार्टी है। हमें कोई अड़चन नहीं होगी।

हल्ला बोल से जनता नहीं फंसेगी
- राकांपा द्वारा भाजपा के विरोध में निकाले जा रहे हल्ला बोल मोर्चा को लेकर बापट ने निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से महाराष्ट्र की जनता नहीं फंसेगी। कौन काम करता है यह जनता को अच्छी तरह से मालूम है।

गिरीश महाजन। गिरीश महाजन।
Click to listen..