महाराष्ट्र / राज ठाकरे की पार्टी के लगे पोस्टर- 'बांग्लादेशी निकलो वरना मनसे स्टाइल से निकाले जाओगे'

X

  • पुणे सहित राज्य के कई शहरों में लगे पोस्टर, पोस्टर में राज ठाकरे के साथ बेटे अमित की भी फोटो
  • पार्टी 9 फरवरी काे सीएए के समर्थन और पाकिस्तानियों व बांग्लादेशियों के खिलाफ निकालेगी मार्च

दैनिक भास्कर

Feb 04, 2020, 06:53 PM IST

पुणे. एक ओर जहां मुंबई सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में नागरिकता बिल संशोधन (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं, वहीं राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने अवैध बांग्लादेशियों को देश छोड़ने के लिए चेतावनी दी है। पार्टी की ओर से पुणे सहित राज्य के कई शहरों में पोस्टर लगाए गए हैं। इनमें लिखा है, 'बांग्लादेशी निकलो वरना मनसे स्टाइल से निकाले जाओगे'। 


पुणे के कुछ इलाकों में मनसे की ओर से चौराहों पर लगाए गए इन पोस्टरों में लिखा है कि "भारत मेरा देश है, मेरा मेरे देश पर प्रेम हे। घूसखोरी करने वाले मेरे बंधु नहीं और ना हीं वो भारतीय हैं। उन्हें इस देश से निकाल देना चाहिए।' पोस्टर में राज ठाकरे और उनके बेटे अमित ठाकरे की तस्वीरें भी लगी हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले राज ठाकरे ने सीएए के मुद्दे पर मोदी सरकार को सपोर्ट करने का ऐलान किया था।


जिसके बाद राज ठाकरे की पार्टी के इस तरह से पोस्टर नवीं मुंबई के बाद अब पुणे में सामने आए हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने सीएए के समर्थन और अवैध बांग्लदेशी व पाकिस्तानियों के खिलाफ 9 फरवरी को मार्च निकालने का ऐलान भी किया है। मनसे का यह भी आरोप है कि नवीं मुंबई में कई स्थानों पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इन स्थानों पर अवैध रूप से घुसे बांग्लादेशी मजदूर काम कर रहे हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना