--Advertisement--

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर भीषण आग, लाखों का नुकसान

सतारा पुलिस के मुताबिक, फिल्म से जुड़े कास्ट और क्रू को किसी भी तरह की चोट नहीं लगी हैं।

Danik Bhaskar | Apr 24, 2018, 07:48 PM IST
सतारा के गुलिस्तां किला पर बने सतारा के गुलिस्तां किला पर बने

सतारा. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ के सेट पर मंगलवार शाम आग लग गई। सतारा पुलिस के मुताबिक, फिल्म से जुड़े कास्ट और क्रू को किसी भी तरह की चोट नहीं लगी है। सभी को समय रहते सुरक्षित निकाल दिया गया है।

 

ऐसे लगी सेट पर आग
- जानकारी के मुताबिक, सतारा के वई में फिल्म 'केसरी' का क्लाइमैक्स सीन शूट किया जा रहा था। जहां 21 सिख सोल्जर्स और 10,000 ब्रिटिश इंडियन आर्मी के बीच सारागढ़ी युद्ध को फिल्माया जा रहा था।जिसमें भारी बम का इस्तेमाल किया जा रहा था। इसी दौरान एक हिस्से में आग लग गई और कुछ ही देर में इसने पूरे सेट को अपनी चपेट में ले लिया।
- आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड टीम को इसकी सूचना दी गई और जबतक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचती सेट का बड़ा हिस्सा जलकर खाक हो गया।
- जानकारी के मुताबिक, सतारा के गुलिस्तां किला पर बना यह पूरा सेट धर्मा प्रोडक्शन द्वारा डिजाइन किया गया था।


शूटिंग के दौरान घायल हुए थे अक्षय
- कुछ दिन पहले फिल्म 'केसरी' के सेट पर शूटिंग करते समय अक्षय घायल हो गए थे। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई लौटकर आराम करने की सलाह दी थी। मगर वह नहीं मानें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार फिल्म में एक्शन सीन करते समय घायल हो गए। 
 

फिल्म की कहानी

- फिल्म की कहानी 1897 के फेमस सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड है। यह लड़ाई 10 हजार अफगानियों और 21 सिखों के बीच हुई थी। अक्षय इस फिल्म में हविलदर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। 'केसरी' के अलावा, अक्षय की आने वाली फिल्में '2.0', 'गोल्ड', 'मुग़ल' और 'हाउसफुल 4' भी हैं।

 

2019 में रिलीज होगी 'केसरी'

- 'केसरी' डायरेक्टर अनुराग सिंह की फिल्म है। 22 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा, मोहित रैना, अश्व्थ भट्ट, पवन मल्होत्रा और राणा रणबीर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।