--Advertisement--

शादी और नौकरी का झांसा देकर डीसीपी ने किया रेप, लड़की ने दर्ज करवाया केस

पीड़िता की ओर की गई शिकायत के मुताबिक, डीसीपी श्रीरामे ने फरवरी से लेकर 21 जून के बीच कई बार उसका यौन शोषण किया।

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 09:34 AM IST
Senior police officer booked for Molesting woman constables daughter

औरंगाबाद. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नौकरी दिलाने और शादी का झांसा देकर एक महिला कांस्टेबल की 23 साल की बेटी से रेप करने के आरोप में पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राहुल श्रीरामे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पीड़िता की ओर से दाखिल की गई शिकायत के मुताबिक, डीसीपी (जोन -2) श्रीरामे ने फरवरी से लेकर 21 जून के बीच कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया।

छुट्टी पर चले गए हैं डीसीपी
- मामले की जांच कर रहे डीसीपी विनायक ढाकने ने बताया, "नौकरी दिलाने का वादा कर एक महिला कांस्टेबल की बेटी से बलात्कार के आरोप में श्रीरामे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने कुछ दिन पहले उनके खिलाफ शिकायत दाखिल की थी, जिसके बाद वह अवकाश पर चले गए।"
- ढाकने ने कहा, "शिकायत के आधार पर बुधवार को एमआईडीसी सिडको पुलिस थाने में एक केस दर्ज किया गया। मामले की जांच शुरू की जा रही है।"

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस
- श्रीरामे पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 417 (धोखाधड़ी), 323 (जानबूझकर नुकसान पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है।

पीड़ित ने कहा- शादी का झांसा देकर किया रेप
- पीड़ित का कहना है कि डीसीपी ने उन्हें शादी का झांसा देकर तीन महीने तक यौन शोषण किया। शादी की बात कहने पर उन्होंने खुद को शादीशुदा बता पीछा छुड़ाने की कोशिश की। इसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत औरंगाबाद के कमिश्नर से भी कि लेकिन उन्होंने भी इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने यह भी अंदेशा जताया है कि श्रीराम एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं और उसे अपनी जान का खतरा है।

X
Senior police officer booked for Molesting woman constables daughter
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..