--Advertisement--

उद्धव ने कहा- 600 जवान शहीद होने के बाद बीजेपी ने समर्थन वापस लिया

उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 06:34 PM IST

मुंबई. पार्टी की स्थापना के 52 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी एक मजबूत स्थिति में है। जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बीजेपी को टार्गेट करते हुए उद्धव ने कहा, सीमा पर 600 जवान शहीद होने के बाद बीजेपी को समर्थन वापस लेने की याद आई।

विपक्ष भी शिवसेना की ताकत जानता है: उद्धव

- कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा,"यह रिपोर्ट आई थी कि पवार जी ने शिवसेना को विपक्ष के साथ आने के लिए कहा था। यह दर्शाता है कि हम कितने मजबूत स्थिति में खड़े हैं। लोग पूछते हैं कि आप आलोचन के बावजूद बीजेपी के साथ क्यों खड़े हैं। यह हमारी राजनीति है और हम ही तय करेंगे की क्या करना है।

600 जवानों की शहादत के बाद आपको समर्थन वापस लेना याद आया
वर्तमान राजनीतिक परिवेश पर टिप्पणी करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, आपको 3.5 साल और 600 सैनिकों की शहादत के बाद समझ आया कि आपको जम्मू और कश्मीर में समर्थन वापस लेना है। जब आपको पता था की सरकार कैसे काम कर रही है, तो आप उन्हें कैसे सपोर्ट कर सकते हैं।

पीएम मोदी पर साधा निशाना
पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा,"मैंने पेपर में पढ़ा कि मोदी जी के घर के ऊपर एक UFO नजर आया। मुझे लगता है कि यह खबर सही होगी, क्योंकि धरती पर कुछ भी ऐसा नहीं बचा है जिसे मोदी जी ने देखा नहीं हो। यह जल्द खबर आएगी की मोदी जी मंगल की यात्रा करने वाले हैं।"