Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Shivsena North Indian Sammelan At Mumbai.

उत्तर भारतीयों का बाल बांका करने वालों का हाथ कलम कर दूंगा: शिवसेना MLA प्रकाश सुर्वे

शिवसेना ने कांग्रेस और भाजपा के उत्तर भारतीय वोट बैंक में सेंध मारी करनी शुरू कर दी है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 09, 2018, 04:52 PM IST

  • उत्तर भारतीयों का बाल बांका करने वालों का हाथ कलम कर दूंगा: शिवसेना MLA प्रकाश सुर्वे
    +1और स्लाइड देखें

    मुंबई. उत्तर भारतीयों का बाल बांका करने वालों का हाथ कलम कर दूंगा। किसी को भी नहीं छोड़ूंगा। क्योंकि मुझे विधानसभा का चुनाव जीताने में शिवसेना की तो बड़ी मदद थी ही, परंतु उत्तर भारतीयों ने मुझे भर भर को वोट दिया था। उसे मैं जिंदगी में कभी नहीं भूल सकता। इस प्रकार के हमलावर अंदाज में शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे ने कांग्रेस और भाजपा के उत्तर भारतीय वोट बैंक में सेंध मारी करनी शुरू कर दी है।

    शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे ने कांदिवली (पूर्व) में रविवार को ‘उत्तर भारतीय सम्मेलन’ आयोजित कर साफ कर दिया है कि उत्तर मुंबई लोकसभा क्षेत्र में शिवसेना उत्तर भारतीयों में पैठ बनाने में इस बार कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है। सुर्वे ने शिवसेना के उत्तर भारतीय प्रेम को जाहिर करते हुए कहा कि इसी वजह से शिवसेना ने भूमिका अख्तियार की है कि मुंबई में जो भी लोग 10 साल से अधिक समय से रहते हैं, उन्हें ऑटो रिक्शा और टैक्सी के परीमीट मिलेंगे।

    महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री सुभाष देसाई और लोक निर्माण मंत्री एकनाथ शिंदे ने भी शिवसेना के ‘ उत्तर भारतीय सम्मेलन’ में उनकी तारीफ में कसीदें पढ़ें। देसाई ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे का नाम लिये बिना कहा,‘मुंबई में रोजी-रोटी की तलाश में आने वालों को परेशान करना सही नहीं है, मगर शिवसेना हमेशा से चाहती है कि भूमिपुत्रों को सभी प्रकार की नौकरियों में प्राथमिकता मिले।’

    उत्तर भारतीय महासेना बनाने की कवायद

    लोकसभा और विधानसभा चुनाव में उत्तर भारतीय समाज की भूमिका मुंबई सहित पालघर और ठाणे जिले में महत्वपूर्ण रहती है। इसी वजह से शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे ने कांदिवली में जो उत्तर भारतीय सम्मान समारोह का आयोजन किया। वह उत्तर भारतीय महासेेना के बैनर तल किया। माना जा रहा है कि कांग्रेस और भाजपा की तरह ही हिंदुत्व की लाइन पर चलते हुए शिवसेना जल्द ही बड़ी संख्या में उत्तर भारतीयों को उत्तर भारतीय महासेना के तहत अपने संगठन से जोड़ेगी।

  • उत्तर भारतीयों का बाल बांका करने वालों का हाथ कलम कर दूंगा: शिवसेना MLA प्रकाश सुर्वे
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×