Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Son Threw His Mother In Front Of Tractor

जमीन पर न हो कब्जा इसलिए बेटे ने चलते ट्रेक्टर के आगे मां को फेंका

वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 23, 2018, 12:59 PM IST

जमीन पर न हो कब्जा इसलिए बेटे ने चलते ट्रेक्टर के आगे मां को फेंका

वाशिम. महाराष्ट्र के वाशिम के मुंगला गांव में एक शख्स ने जमीन विवाद में अपनी मां को ट्रेक्टर के सामने फेंक दिया। घटना 21 जून की है। इसका वीडियो आज सामने आने के बाद हडकंप मच गया है। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

क्या है पूरा मामला?

- मालेगांव तहसील के मुंगला गांव में राउत परिवार और दलवी परिवार के बीच पिछले कई साल से खेत को लेकर तहसील कोर्ट में एक मामला चल रहा था। तहसील कोर्ट ने जमीन का फैसला राउत परिवार के पक्ष में सुनाया। जिसके बाद राउत परिवार ट्रेक्टर लेकर खेत जोतने पहुंचा। इसी दौरान कैलाश दलवी नाम का शख्स अपनी बूढ़ी मां को लेकर खेत पर पहुंचा और अपनी मां को घसीटते हुए चलते ट्रेक्टर के आगे फेंक दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर खींचातानी भी हुई। दोनों पक्षों के लोगों ने बुजुर्ग महिला को टांग और हाथ से पकड़ कर खींचा।

पुलिस कह रही है बेटे पर कार्रवाई की बात
इस पूरी घटना का वीडियो गांव के ही एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन से तैयार किया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस बुजुर्ग मां को चलते ट्रेक्टर के आगे फेंकने वाले बेटे पर कार्रवाई की बात कह रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×