--Advertisement--

पुणे: सवाल का सही जवाब न देने पर टीचर ने स्टूडेंट के मुंह में डाली छड़ी

आरोप है कि टीचर ने सवाल का सही जवाब न देने पर स्टूडेंट के मुंह में छड़ी डाल दी।

Danik Bhaskar | Apr 14, 2018, 06:14 PM IST
मुंह में छड़ी डालने के बाद गंभीर रूप से घायल स्टूडेंट का पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में इलाज जारी है। मुंह में छड़ी डालने के बाद गंभीर रूप से घायल स्टूडेंट का पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में इलाज जारी है।

पुणे. मैथ के सवाल का सही जवाब न दे पाने पर एक स्टूडेंट की उसके टीचर ने इस कदर पिटाई कर दी कि उसे स्कूल से सीधे हॉस्पिटल जाना पड़ा। आरोप है कि टीचर ने सवाल का सही जवाब न देने पर स्टूडेंट के मुंह में छड़ी डाल दी। फिलहाल स्टूडेंट की हालत गंभीर बनी हुई है।

आईसीयू में एडमिट है स्टूडेंट
- मामला अहमदनगर के पिंपलवाडी जिला परिषद प्राथमिक स्कूल का है। यहां 10 अप्रैल को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले रोहन की उसके टीचर चंद्रकांत सोपान शिंदे ने जमकर पिटाई कर दी। आरोप है की उसने रोहन के मुंह में छड़ी डाल दी।
- इसके बाद रोहन घायल हो गया और स्कूल में ही बेहोश हो गया। मुंह में चोट लगने की वजह से उसे बोलने में काफी तकलीफ हो रही है।
- रोहन को पहले राशीन में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बाद में बारामती के हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में रेफर कर दिया। 14 अप्रैल की सुबह उसे पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक के आईसीयू में एडमिट करवाया गया है।

मामले की जांच का आदेश दिया गया
- इस घटना के बाद तहसील गटशिक्षण अधिकारी शिंने ने पिंपलवाडी स्कूल में जाकर विद्यार्थी और बाकी शिक्षकों से इस बारे में पूछताछ की।
- पुलिस ने रोहन की मां सुनीता की शिकायत पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह गिरफ्त से बाहर है।

स्टूडेंट को आईसीयू में एडमिट करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। स्टूडेंट को आईसीयू में एडमिट करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।