--Advertisement--

चीटिंग करते हुए पकड़ा गया स्टूडेंट, बचने के लिए किया सुसाइड का प्रयास

औरंगाबाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Danik Bhaskar | Apr 25, 2018, 11:15 AM IST
महाराष्ट्र के औरंगाबाद का माम महाराष्ट्र के औरंगाबाद का माम

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक स्टूडेंट के सुसाइड का प्रयास कैमरे में कैद हुआ है। स्टूडेंट एग्जाम के दौरान चीटिंग करते हुए पकड़ा गया था। फिलहाल स्टूडेंट के खिलाफ कॉलेज की ओर से विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करवाया गया है। औरंगाबाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कार्रवाई से बचने के लिए किया सुसाइड का प्रयास
- औरंगाबाद के क्रांति चौक पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर श्रीपाद परोपकारी ने बताया कि विजेंद्र काबरा समाजकार्य महाविद्यालय में मंगलवार को MPed का एग्जाम चल रहा था।
- इसी दौरान सुरेश नाम का एक स्टूडेंट चीटिंग करते हुए पकड़ा गया। पकड़े जाने के बाद चेकर उसे लेकर प्रिंसिपल ऑफिस पहुंचा और उसके खिलाफ कार्रवाई करने लगा।
- इस बात से परेशान स्टूडेंट ने इंविजीलेटर से हाथापाई की और कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगाने का प्रयास किया। वक्त रहते छात्र को छलांग मारने से रोक दिया गया।

कॉलेज ने दर्ज करवाया केस
- जिसके बाद महाविद्यालय की ओर से औरंगाबाद के क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 186,323,309 और माल प्रैक्टिस एक्ट 2,7 के तहत मामला दर्ज किया गया।

15 दिन में तीसरा मामला
- आपको बता दें कि पिछले 15 दिनों के दौरान औरंगाबाद में यह तीसरी घटना है, जब किसी महाविद्यालय में परीक्षा हॉल में छात्र को कॉपी करते हुए पकड़ा और परीक्षा हॉल से बाहर निकाल दिया गया जिसके बाद कॉपी करने वाले छात्र ने छलांग लगाने की कोशिश की।