Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Teased For Dark Skin, Woman Poisons Food At Family Function

सांवले रंग का ससुराल वाले उड़ाते थे मजाक, बदला लेने महिला ने रिश्तेदारों के खाने में मिलाया जहर, 5 की मौत-120 बीमार

महिला ने कहा- 2 साल से वह ऐसे ताने सुन-सुनकर तंग आ चुकी थी, इसलिए इस वारदात को अंजाम दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jun 23, 2018, 05:08 PM IST

    रायगढ़ (महाराष्ट्र). सांवला रंग और अच्छा खाना नहीं बना पाने के तानों से परेशान एक महिला ने खाने में जहर मिला दिया। इससे पांच की मौत हो गई और 120 लोग बीमार हो गए। ये सभी महिला के रिश्तेदार हैं। महिला ने खाने में जहर तब मिलाया जब एक परिवारिक समारोह के लिए सभी रिश्तेदार रात के खाने पर इकट्ठा हुए थे। मरने वालों में 7 से 13 साल की उम्र के चार बच्चे शामिल हैं। महिला की दो साल पहले शादी हुई थी।

    खाना खाते ही पेट में हुआ दर्द

    एसपी अनिल पारसकर ने मुताबिक, घटना 18 जून की है। महाड गांव में रिश्तेदार सुभाष माने के घर पर हुए कार्यक्रम में प्रज्ञा सुरवासे (28) ने खाने में कीटनाशक मिला दिया। डिनर के बाद सभी के पेट में दर्द होने लगा और उल्टियां होने लगीं। सभी को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया। 4 बच्चों और एक महिला की मौत हो गई। खाने में कीटनाशक मिला होने की पुष्टि हो चुकी है।

    महिला ने परिवारवालों और रिश्तेदारों लेना चाहती थी बदला

    आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने बताया कि ससुराल वाले ताने मारने के साथ-साथ उसका मजाक भी उड़ाते थे। वह परिवारवालों और रिश्तेदारों बदला लेना चाहती थी। पिछले करीब दो साल से वह ऐसे ताने सुन-सुनकर तंग आ चुकी थी, इसलिए उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची। जिसके कारण उसने सोमवार को महाड गांव में रिश्तेदार सुभाष माणे की ओर से आयोजित पार्टी के लिए तैयार दाल में कीटनाशक मिला दिया।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×