--Advertisement--

पत्रकार के घर में फर्जी रेड करने वाले तीन ATS अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज

घर में एंट्री करने वाले अधिकारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 12:16 PM IST
रेड करने पहुंचे  ऐंटी टेररिजम स्क्वॉड (एटीएस) के तीन अफसर कैमरे में हुए कैद। रेड करने पहुंचे ऐंटी टेररिजम स्क्वॉड (एटीएस) के तीन अफसर कैमरे में हुए कैद।

मुंबई. महाराष्ट्र ऐंटी टेररिजम स्क्वॉड (एटीएस) के तीन अफसरों पर मुंबई के एक पत्रकार ने जबरदस्ती घर में घुसने, और उनके घर में चोरी करने का केस दर्ज करवाया है। आरोप है की तीनों जांच के बहाने पत्रकार के घर में घुसे और वहां से 60 हजार रुपए का सामान लेकर गायब हो गए। घर में एंट्री करने वाले अधिकारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है पत्रकार का आरोप?
- एटीएस अधिकारियों पर आरोप लगाने वाले पत्रकार का नाम गुलाम मकबूल कासिम शेख है और वे एक न्यूज वेबसाइट के लिए काम करते हैं।
- आरोप के मुताबिक, 25 अप्रैल को गुलाम शेख अपने किसी रिश्तेदार की तलाश में बाहर गए हुए थे। तभी ATS के तीन अधिकारी ने उनके घर में रेड डाली। उस दौरान घर पर सिर्फ बढ़ई काम कर रहा था। उसने उन्हें रोका भी लेकिन वो नहीं माने और घर में तलाशी लेने लगे।
- आरोप है की उन्होंने बढ़ई को बाहर निकाल दिया। इसके बाद उसने फोन से शेख को इसकी जानकारी दी।

60 हजार का सामान गायब
- गुलाम शेख ने बताया, "अधिकारियों ने रेड के नाम पर उनके घर से सोने की तीन चेन, दो ब्रांडेड घड़ियां और कुछ अन्य सामान गायब किया है। जिसकी कीमत लगभग 60,000 रुपए है।"

एटीएस की सफाई
- इस पूरी घटना के बाद गुलाम शेख ने एटीएस के 3 अधिकारियों के खिलाफ मांडपा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 170, 452 और 380 के तहत केस दर्ज करवाया है।
- मामले की जांच कर रहे अफसर ने बताया, "तीन लोग सीसीटीवी में जाते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन हमने जब जांच की तो पता चला की आधिकारिक रूप से कोई भी एटीएस अधिकारी वहां नहीं गया था।"
- मामले पर एटीएस ने बताया है कि वे तीनों लोग एटीएस के ही हैं लेकिन वह घर में नहीं घुसे थे और कोई रेड भी नहीं हुई है।

पत्रकार द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर की कॉपी। पत्रकार द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर की कॉपी।
X
रेड करने पहुंचे  ऐंटी टेररिजम स्क्वॉड (एटीएस) के तीन अफसर कैमरे में हुए कैद।रेड करने पहुंचे ऐंटी टेररिजम स्क्वॉड (एटीएस) के तीन अफसर कैमरे में हुए कैद।
पत्रकार द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर की कॉपी।पत्रकार द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर की कॉपी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..