Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Three Drowned Wile Taking Selfi At Pune.

पुणे में सेल्फी लेते हुए इंद्रायणी नदी में डूबी तीन लड़कियां, एक की मौत

पुणे के देहू रोड के पास इंद्रायणी नदी के किनारे तीनों साथ खड़े होकर सेल्फी ले रही थीं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 10, 2018, 02:20 PM IST

पुणे में सेल्फी लेते हुए इंद्रायणी नदी में डूबी तीन लड़कियां, एक की मौत

पुणे. मंगलवार को इंद्रायणी नदी के किनारे तीन लड़कियां सेल्फी लेते वक्त नदी में गिर गई। इनमें से दो को बचा लिए गया है और एक की मौत हो गई है।

ऐसे हुई दुर्घटना
- जानकारी के मुताबिक, पुणे के देहू रोड के पास इंद्रायणी नदी के किनारे तीनों साथ खड़े होकर सेल्फी ले रही थीं। तभी एक का बैलेंस बिगड़ गया और वह पानी में गिरने लगी। उसे बचाने के चक्कर में उसकी सहेलियों का भी पांव फिसला और वे नदी में गिर पड़ी। दो लड़कियां तो पत्थर का सहारा लेकर टिकी रहीं और गांववालों ने उन्हें बचा लिया। लेकिन एक की डूबकर मौत हो गई।

कई घंटे बाद बरामद हुआ शव
- मंगलवार को पुणे की गोताखोर टीम ने पानी में डूबी 17 साल की शालिनी चंद्रबालन का शव बाहर निकाला। शालनी बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। शालिनी पढ़ाई में काफी होशियार और मिलनसार स्वभाव की थी।

माथेरान में भी हुई थी ऐसी ही दुर्घटना
- हाल ही में दिल्ली की रहने वाली 33 साल की एक महिला की महाराष्ट्र के पर्यटन स्थल माथेरान में सेल्फी लेते समय 600 फुट गहरी एक घाटी में गिरने से मौत हो गई थी। पीड़िता माथेरान के लुइसा प्वाइंट पर सेल्फी लेते हुए घाटी में गिर गई। महिला अपने पति और तीन बच्चों के साथ माथेरान आई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×