विज्ञापन

मुंबई में जारी भारी बारिश के बीच वायरल हुआ ये कांस्टेबल, भीगते हुए संभाला ट्रैफिक / मुंबई में जारी भारी बारिश के बीच वायरल हुआ ये कांस्टेबल, भीगते हुए संभाला ट्रैफिक

Dainikbhaskar.com

Jun 07, 2018, 03:05 PM IST

एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये बारिश में बिना किसी रेनकोट के भीगते हुए ट्रैफिक मैनेजमेंट करता हुआ नजर आ रहे है।

कॉन्स्टेबल नंदकुमार इंगले अक कॉन्स्टेबल नंदकुमार इंगले अक
  • comment

मुंबई. शहर में जारी भारी बारिश के बीच ट्रैफिक डिपार्टमेंट का एक कांस्टेबल सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। इस कांस्टेबल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह मूसलाधार बारिश में बिना किसी छाते या रेनकोट के भीगते हुए ट्रैफिक मैनेजमेंट करता हुआ नजर रहा है।

अचानक बारिश होने से उठाया ये स्टेप
- जानकारी के मुताबिक, ट्रैफिक कांस्टेबल तकरीबन ढाई घंटे तक ट्रैफिक कंट्रोल करता रहा ताकि रोड ब्लॉक या जाम की समस्या न उपजे।
- जानकारी के मुताबिक, 47 वर्षीय कॉन्स्टेबल नंदकुमार इंगले सोमवार को अकुर्ली रोड पर ड्यूटी कर रहे थे। इस बीच रात 8 बजे तेज हवा के साथ बारिश होने लगी।
- हवा इतनी तेज थी कि रोड पर रखे बैरिकेड्स तक उड़कर काफी दूर जा गिरे। ट्रैफिक कंट्रोलिंग में एक ट्रैफिक वॉर्डन भी इंगले के साथ था।
- एक राहगीर ने इस पुलिसकर्मी का वीडियो शूट कर लिया और इसे सोशल मीडिया में डाल दिया। कांस्टेबल की ऐसी ड्यूटी देख अब लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ड्यूटी ने नहीं दिया रेन कोट पहनने का वक्त
- इंगले के मुताबिक,"बारिश अचानक इतनी तेज आई कि रेनकोट पहनने का वक्त नहीं था। मैंने अपना सेलफोन और वॉलिट वॉर्डन को दिया और उससे इन्हें ढकने को कहा। अकुर्ली रोड पर ट्रैफिक काफी ज्यादा रहता है और ऐसे में मैं अपनी पोजिशन से नहीं हट सका। अगर हटता तो सड़क पर भयंकर जाम लग सकता था।"
- इंगले ने आगे बताया,"मैंने ट्रैफिक को चालू रखा और इस बीच एक बड़ा पेड़ गिर गया। इससे ट्रैफिक जाम होने लगा। मेरे सहयोगी प्रदीप भिलाए मेरी मदद को आगे आए। भिलाए की ड्यूटी रात 9.30 पर खत्म हो जाती है लेकिन हम दोनों देर रात 11.30 तक रोड पर रुके और ट्रैफिक को कंट्रोल किया।"

सोशल मीडिया में वायरल हुए
- इंगले अगले दिन अपने काम पर रोज की तरह वापस लौटे तो किसी ने उनको उनके विडियो फेसबुक पर शेयर होने के बारे में बताया।
- इंगले सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं थी। लोगों ने उनको बताया कि उनके विडियो को इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोग उनके काम की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

X
कॉन्स्टेबल नंदकुमार इंगले अककॉन्स्टेबल नंदकुमार इंगले अक
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन