पुणे / बाइक पर 'खानसाहब' लिखवाने वाला ट्विटर पर हुआ ट्रोल, पुलिस ने चालान काट सोशल मीडिया पर दिया मजेदार जवाब

इस तस्वीर को एक यूजर ने ट्विटर पर अपलोड किया और पुणे पुलिस को टैग कर दिया। इस तस्वीर को एक यूजर ने ट्विटर पर अपलोड किया और पुणे पुलिस को टैग कर दिया।
X
इस तस्वीर को एक यूजर ने ट्विटर पर अपलोड किया और पुणे पुलिस को टैग कर दिया।इस तस्वीर को एक यूजर ने ट्विटर पर अपलोड किया और पुणे पुलिस को टैग कर दिया।

  • बाइक की नेम प्लेट की तस्वीर खींच यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पुणे पुलिस को टैग कर दी
  • जवाब में पुणे पुलिस ने बाइक का चालान काटकर उसे ट्विटर पर सार्वजनिक भी कर दिया

दैनिक भास्कर

Jan 30, 2020, 06:04 PM IST

पुणे. बाइक पर फैंसी नंबर प्लेट लगवाना एक युवक को भारी पड़ गया। उसने अपनी बाइक के पीछे लगी नेम प्लेट पर' खानसाहब' लिखा हुआ था। बाइक की नेम प्लेट की तस्वीर खींच कर एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट कर दी और उसमें पुणे की ट्रैफिक पुलिस को टैग कर दिया। पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए पहले ट्विटर पर मजेदार तरीके से जवाब दिया और फिर बाइक का चालान करके उसे पोस्ट कर दिया।

यूजर ने ट्रैफिक पुलिस को किया टैग-

बाइक की फैंसी नंबर प्लेट की तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करने वाले ने लिखा, 'खानसाहब बिना हेलमेट के फैंसी नंबर प्लेट लगाकर गाड़ी चला रहें हैं, इन पर जरूरी कार्रवाई की जाए।'

पुणे पुलिस का ट्विटर पर जवाब-

यूजर के इस ट्वीट पर पुणे पुलिस ने जवाब देते हुए लिखा- 'खान साहब को कूल भी बनना है, खान साहब को हेयर स्टाइल भी दिखाना है, खान साहब को हीरो वाली बाइक भी चलाना है, पर खान साहब को ट्रैफिक रूल्स फॉलो नहीं करना, ऐसे कैसे चलेगा खान साहब।'

पुणे पुलिस ने चालान काट सोशल मीडिया में डाला

पुणे पुलिस के इस ट्वीट की हो रही तारीफ

पुणे पुलिस के इस ट्वीट पर यूजर्स ने तरह- तरह के कमेंट शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- 'मेरी तो हंसी नहीं रुक रही हैं, वैसे कितने का चालान काटा है सर, ये भी ट्वीट करना चाहिए था। बेचारा नवाब बन रहा था पूरी नवाबी तो एक फोटो अपलोड होने से निकाल गई।' पुणे पुलिस के इस ट्वीट पर 3 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना