--Advertisement--

पुणे / जादू-टोना के शक में बुजुर्ग दंपत्ति की धारदार हथियार से काट कर हत्या, दो गिरफ्तार



इसी झोपड़ी से बरामद हुआ दोनों का शव। इसी झोपड़ी से बरामद हुआ दोनों का शव।
X
इसी झोपड़ी से बरामद हुआ दोनों का शव।इसी झोपड़ी से बरामद हुआ दोनों का शव।

  • दोनों के शव उनके घर से क्षतविक्षत हाल में बरामद हुए 
  • तीन ग्रामीणों पर हत्या का शक है

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:21 PM IST

पुणे. शहर के खेड़ इलाके में जादू-टोना के शक में कुछ लोगों ने एक पति-पत्नी की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। वृद्ध पती-पत्नी गांव से दूर एक झोपड़े में रहते थे। शुक्रवार को दोनों का शव उनके घर से क्षत-विक्षत हाल में बरामद हुआ है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

पुणे पुलिस के मुताबिक, नावसु कुणाजी मुकणे (55) और उनकी पत्नी लिलाबाई नावसु मुकणे(47) की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। दोनों घर में पूजा कर रहे थे इसी दौरान उनपर यह हमला हुआ है। पड़ोसियों के मुताबिक, हमलावार नकाबपोश थे और हमले के दौरान कह रहे थे,'दोनों जादू टोना कर रहे हैं।' लोगों को उनकी चीखें रात में सुनाई दी थी लेकिन कोई उन्हें बचाने नहीं आया।

 

तीन ग्रामीणों पर हत्या का शक: पड़ोसियों ने जो जानकारी पुलिस को दी है उसके मुताबिक, गांव के रहने जयतु चिंधू बोरकर, लक्ष्मण चिंधु बोरकर, बबन एकनाथ मुकणे को उनके घर की तरफ लाठी-डंडे के साथ जाते हुए देखा गया था। दोनों की हत्या तेज धार वाले हथियार और पत्थर से की गयी है। शुक्रवार को दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।

 

शक के आधार पर हुई हत्या: आरोपियों में से एक बब्बन की पत्नी कई दिनों से बीमार चल रही थी। कुछ दिन पहले उसका बुजुर्ग दंपत्ति से विवाद हुआ था। गांव में यह अफवाह फैल गई थी कि बुजुर्ग दंपत्ति ने जादू-टोना किया है। माना जा रहा है कि बब्बन इसी बात से नाराज था।
 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..