Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Two Held For Beating Waiter At Mahim Bar

बियर बार में वेटर की बुरी तरह से पिटाई, लोग खड़े हो देखते रहे तमाशा

तोड़फोड़ और मारपीट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 19, 2018, 10:45 AM IST

बियर बार में वेटर की बुरी तरह से पिटाई, लोग खड़े हो देखते रहे तमाशा

मुंबई. बियर बार में घुसकर कर्मचारियों से मारपीट और हंगामा करने के आरोप में माहिम पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, घटना रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि एक बजे की है। चर्चा यह भी है कि तोड़फोड़ करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे) से जुड़े हुए हैं। तोड़फोड़ और मारपीट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

ऐसे शुरू हुआ विवाद
- शिकायतकर्ता आकाश कुमार गुप्ता (26) के मुताबिक उसके रॉयल बार ऐंड रेस्टोरेंट (एल.जे.रोड, माहिम वेस्ट) में कुछ लोगों ने नशे में जबरन घुसकर हॉकी स्टिक से तोड़फोड़ एवं मारपीट की।
- मामले की जांच कर रह पुलिस इंस्पेक्टर कुसुम वाघमारे ने बताया कि इस मामले के चारों आरोपी रॉयल बार के अंदर बैठ कर शराब पी रहे थे। अचानक चारों आपस में झगड़ने लगे। इसके बाद अशोक गुप्ता (26) नाम के वेटर ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद चारों उसपर टूट पड़े और उसकी हॉकी स्टिक, लात-घूसों और गमले से पिटाई शुरू कर दी।
- बार के मालिक का आरोप है कि चारों, वेटर गुप्ता को घेर कर पीटते रहे लेकिन कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया। पुलिस ने इस मामले में अभिषेक गुप्ता(37) और जयश पटेल(35) को अरेस्ट कर लिया है। अन्य दो आरोपी अभी फरार हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×