विज्ञापन

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीड़ का इंसाफ, भीख मांग रहे दो संदिग्धों की हुई बुरी तरह पिटाई

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 07:14 PM IST

स्थानीय लोगों का कहना है कि इनका इरादा भीख मांगने का नहीं बल्कि किसी वारदात को अंजाम देने का था।

two man beaten by mob at aurangabad.
  • comment

औरंगाबाद. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीड़ ने कानून हाथ में लेते हुए दो लोगों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। ये दोनों भीख मांगने वाले का रूप धारण कर इलाके में घूम रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि इनका इरादा भीख मांगने का नहीं बल्कि किसी वारदात को अंजाम देने का था। फिलहाल दोनों को घायलावस्था में औरंगाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

ऐसे पकड़ में आये संदिग्ध
- जानकारी के मुताबिक, घटना औरंगाबाद के अंसार कालोनी की है। यहां शुक्रवार सुबह दो लोग गलियों में भीख मांग रहे थे। स्थानीय लोगों को उनके हावभाव पर शक हुआ। इसके बाद उन्हें घेर कर पूछताछ शुरू की गई। इसी दौरान एक शख्स वहां से भागने लगा। इसके बाद लोगों ने उन्हें घेर कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। सैकड़ों लोगों ने दोनों को घेर कर बुरी तरह से पीटा।

भीड़ के कब्जे से छुड़ाने में पुलिस के छूटे पसीने
- इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती लोग अपना हाथ साफ कर चुके थे। लोगों के कब्जे से संदिग्धों को छुड़ाने में पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस ने ही दोनों को औरंगाबाद के घाटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। जहां के की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
- छावनी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर श्रीपद परोपकारी ने बताया कि ये मध्यप्रदेश से यहां आया थे। पूछताछ में दोनों ने कहा है कि ये रमजान के महीने में भीख मांग कर अपना गुजारा करते थे। कुछ लोगों ने इन्हें चोर समझ इनकी पिटाई कर दी। फिलहाल दोनों हिरासत में हैं और इनसे पूछताछ जारी है।

X
two man beaten by mob at aurangabad.
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन